नीतू कपूर की पोस्ट ने किया था ऋषि कपूर को कैंसर होने का इशारा, अब रणधीर कपूर ने कही ये बात

न्यू ईयर ईव पार्टी की एक तस्वीर शेयर करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने फोटो के कैप्शन में पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को कैंसर होने का इशारा किया था। अब ऋषि के भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने उस पोस्ट को लेकर सफाई दी है।

नीतू और ऋषि कपूर ने कुछ इस तरह अपने बच्चों संग नए साल का जश्न मनाया था।

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। शुरूआत में खबरें आई थीं कि उन्हें कैंसर है लेकिन कपूर परिवार ने इन खबरों का खंडन किया था। न्यू ईयर ईव पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने परिवार की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने जो लिखा उससे पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को कैंसर होने की खबरों को और बल मिल गया। अब इस पूरे मामले में ऋषि के भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने कहा है कि ऋषि बिल्कुल ठीक हैं और वह जल्द भारत लौटेंगे।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के पोस्ट को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने कहा, ‘मैं इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि ऋषि का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। वो अच्छा रिकवर कर रहे हैं। लोगों को जो भी कहना है उन्हें कहने दो। ऋषि की तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि वो पहले से बेहतर हैं। वो वहां पर परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। ऋषि जल्द ही भारत वापस आएंगे। हम उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं।’

बताते चलें कि इस साल अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कपूर परिवार के साथ ही नए साल का जश्न मनाया। खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) रिलेशनशिप में हैं और कपूर परिवार ने भी उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है। रणबीर की मॉम नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को भी आलिया बहुत पसंद है। इस समय रणबीर और आलिया न्यूयॉर्क में ही हैं।

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया इस समय अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) भी अहम किरदार में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

नीतू कपूर ने फोटो के कैप्शन में क्या लिखा था आप खुद पढ़िए…

न्यू ईयर ईव पर कपूर परिवार ने कैसे मनाया जश्न, देखें तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।