Neetu Kapoor ने मारा “दी पंजाबन सॉन्ग” पर Manish Malhotra के साथ ठुमका ।।

सोशल मीडिया पर नीतू कपूर की एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है जिसमें कि वे अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के गाने द पंजाबन सॉन्ग पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ उस गाने का हुक स्टेप करती नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Neetu Kapoor ने मारा “दी पंजाबन सॉन्ग” पर Manish Malhotra  के साथ ठुमका ।।

सोशल मीडिया पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है जिसमें कि वे अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के गाने द पंजाबन सॉन्ग पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) और अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ उस गाने का हुक स्टेप करती नजर आ रही है यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है व सभी इसकी तारीफ कर रहे हैं। नीतू कपूर (Neetu Kapoor)अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के लिए हैं तैयार और मनीष मल्होत्रा है इस बात का सबूत शुक्रवार को कॉस्टयूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा(Manish Malhotra) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की जिसमें की वे नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जी और उनकी बेटी रिधिमा कपूर सहानी के साथ द पंजाबन सॉन्ग का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं यह वीडियो स्पेशली करण जौहर के लिए बनाई गई थी क्योंकि करण जौहर फिल्म जुग जुग जियो के निर्माता हैं।

https://www.instagram.com/reel/Ceoy952AxkO/?utm_source=ig_web_copy_link

मनीष(Manish Malhotra) ने ये वीडियो की कारण जौहर को डेडिकेट

इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष मल्होत्रा ने लिखा कि , “करण यह वीडियो तुम्हारे लिए है शुक्रवार की रात हमारी पंजाबनो के साथ” ।इस वीडियो में मनीष ,रिधिमा और नीतू जी तीनों ही ब्लैक ड्रेस में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं और उनके साथ उनकी दो और सहेलियां भी हैं।

https://www.instagram.com/tv/CeF6BxZjcnE/?utm_source=ig_web_copy_link

करण जौहर ने भी किया कॉमेंट

इस वीडियो की तारीफ करते हुए करन जौहर ने कमेंट में “फैब” लिखा , वहीं दूसरी ओर वरुण धवन ने भी मनीष मल्होत्रा(Manish Malhotra) की तारीफ करते हुए लिखा कि मनीष को एक एक्टर होना चाहिए था। इन सभी के बीच नीतू (Neetu Kapoor) जी के सभी फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं व कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं। नीतू जी इस फिल्म से कई सालों के बाद अपना एक्टिंग में कमबैक कर रही है यह फिल्म नीतू (Neetu Kapoor) जी की ऋषि कपूर जी के देहांत  के बाद पहली फिल्म होगी ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply