Kiara और Sidharth की डेटिंग की खबरों के बीच , Neetu Kapoor जी की ओर से आया एक बयान , हुआ सच का खुलासा!!

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की चर्चाओं में छाई हुई हैं । ऐसे में कियारा की को - स्टार नीति कपूर जी की ओर से एक बड़ा बयान सामने आया है । नीतू कपूर जी ने कियारा की बात करते हुए उनकी बहुत तारीफ की और कियारा के गुणों के विषय में भी बताया।

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra)के डेटिंग की अफवाहों के बीच ,अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर ( Neetu Kapoor)जो कि हाल ही में कियारा के साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं ,उन्होंने कियारा को लेकर यह कहा है कि, “कियारा सबसे अच्छी पत्नी बनेगी” ।

नीतू जी ( Neetu Kapoor) ने  समझाया शादी का महत्व

एक इंटरव्यू के दौरान शादी के विषय में बात करते हुए नीतू कपूर( Neetu Kapoor) जी ने यह बताया कि कैसे दो व्यक्ति एक दूसरे से बहुत अलग होते हैं ,और हर व्यक्ति के पास उसकी एक अलग तरह की परेशानी होती है ,उन्होंने आज के समय का उदाहरण देते हुए कहा कि लोग एक दूसरे से जल्दी ही थक जाते हैं और अंत में डाइवोर्स ले लेते हैं। नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) जी और ऋषि कपूर जी ने 1980 में शादी की थी और उसके बाद वे दोनों दो बच्चों के माता-पिता बनी नीतू जी की एक बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और एक बेटा रणबीर कपूर है उनके पति ऋषि कपूर जी 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे। उनके निधन से पहले वे न्यूयॉर्क में थे और अपना इलाज करवा रहे थे और वहां पर नीतू कपूर जी भी उनके साथ थी ।

शादी में होती है अंडरस्टैंडिंग

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जी अब एक बार फिर से फिल्मों में अपना कमबैक कर रही है वह करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगी। शादी के विषय में बात करते हुए नीतू जी ( Neetu Kapoor) ने इंडिया टुडे को बताया कि , ” हमें सहनशील होना चाहिए कोई भी दो व्यक्ति एक जैसे नहीं हो सकते सभी के पास अपनी अलग अलग तरह की परेशानियां होती हैं आप एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी नहीं जी सकते शादी में एडजस्टमेंट और त्याग दोनों ही चीजें होती हैं और आपको इनका एक बैलेंस बनाकर चलना होता है आज के समय में लोग इसे थक जाते हैं और ब्रेकअप या डायवर्स कर लेते हैं यह सभी लोग बड़ी जल्दी इन फैसलों पर आ जाते हैं , पर परंतु लोगों को थोड़ा और सहनशील होना चाहिए और उनके साथ होने वाली बातों को समझना भी चाहिए” ।

नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) ने किया कियारा आडवाणी की तारीफ

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)के बारे में बात करते हुए नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) जी ने कहा कि , “कियारा(Kiara Advani) बहुत प्यारी है और वे सबसे अच्छी बीवी बनेगी वे बेहद ही स्वीट और प्यार नुमा लड़की हैं”। कियारा ( Kiara Advani) और सिद्धार्थ ( Sidharth Malhotra) को अक्सर पार्टी और इवेंट्स में एक साथ देखा जाता है परंतु उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई हामी नहीं भरी है हाल ही में दोनों को एक अवॉर्ड शो में जरूरी बातें करता हुआ देखा गया था।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।