Alia Bhatt Pregnancy : Neetu Kapoor बनने वाली हैं दादी, पैप्स के बधाई देने पर हुई इमोशनल !!

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है । अभी 2 महीने पहले ही आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की थी।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं , और अभी कुछ ही दिनों पहले वे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर साझा की है, जिसके बाद उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं ।आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली है और इस बात की खबर खुद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर साझा की है। इस खबर को सुनने के बाद आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) के सभी फैंस बहुत ज्यादा खुश हैं ।

https://www.instagram.com/reel/CfTF2kLA71b/?utm_source=ig_web_copy_link

नीतू ( Neetu Kapoor) जी ने किया सभी का धन्यवाद

इस खबर के वायरल होने के बाद सभी लोगों ने आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) को बहुत बधाइयां दी। आलिया (Alia Bhatt) की सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को भी पपराजी ने दादी बनने पर बधाई दी । आलिया (Alia Bhatt) की प्रेगनेंसी की न्यूज़ से नीतू कपूर बेहद खुश नजर आई। एक स्पॉटिंग वीडियो के दौरान फोटोग्राफर ने नीतू (Neetu Kapoor) जी को उनके दादी बनने पर बहुत-बहुत बधाइयां दी जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी और प्रेम व्यक्त किया । नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जी के इस वीडियो में एक फोटोग्राफर ने उनसे कहा कि, “जूनियर कपूर ऑन द वे” तो इस बात को सुनकर नीतू (Neetu Kapoor) जी बेहद खुश नजर आई और उन्होंने सभी पैप्स का धन्यवाद किया। इसके बाद नीतू जी ने अपने बेटे रणबीर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म शमशेरा और ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन भी किया ।

https://www.instagram.com/p/CfTVYFRMh2Z/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर(Ranbir Kapoor) पहली बार आएंगे साथ नजर

रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) ने 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में शादी की थी जिसमें कि सिर्फ उनके कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे । आलिया (Alia Bhatt) – रणबीर (Ranbir Kapoor) जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे। सभी दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।