ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल

ऋषि कपूर और नीतू कपूर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ठीक एक महीने पहले दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनका देहांत 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में देहांत हुआ था। आज उनको याद करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सांझा की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ काफी इमोशनल पोस्ट शेयर की है। वह लिखती है, “मुझे गुडबाए कहने के साथ ही गुडलक भी विश करो। मुझे विश करो कि मैं अपने आगे का जीवन खुशी खुशी बिता सकूं ना कि आंसुओं के साथ। मुझे एक मुस्कुराहट दो जिसे मैं अपने दिल में हमेशा के लिए सहेज कर रख सकूं। तब तक जब तक कि मैं जिंदा हूं।

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की यह बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर पर बॉलीवुड के सितारों ने भी कमेंट किया है।ज्यादातर लोगों ने इसपर रेड हार्ट इमोजी शेयर की है।

एक्टर काफी समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग लड़ रहे थे। वे साल 2019 में ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका गए थे और अपना इलाज करा कर वापस लौटे थे। वे रिकवर कर रहे थे और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव थे। अचानक एक्टर के चले जाने से उनके करीबियों को तो दुख हुआ ही साथ ही प्रशंसक भी काफी मायूस हो गए।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: