नीतू कपूर ने फेस ऐप चैलेंज को दिया मजेदार ट्विस्ट, शेयर की ऋषि कपूर की बचपन की तस्वीर, पोस्ट हुआ वायरल

नीतू कपूर (Neetu Kapoor Photos) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो फेसएफ चैलेंज को भी चैलेंज दे रही हैं। इसमें उन्होंने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Childhood Photos) की बचपन और हाल की तस्वीर का कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की बचपन की तस्वीर का कोलाज शेयर किया है(फोटो:इंस्टाग्राम)

एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे हैं और जल्द ही अगस्त में इंडिया वापस लौटेंगे। यहां उनके साथ उनकी वाइफ नीतू कपूर हैं और आए दिन उनसे मिलने कोई ना कोई सेलिब्रिटी न्यूयॉर्क जाते रहते हैं। यहां से नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हो या ऋषि कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने फेस ऐप चैलेंज लेते हुए अपने पति की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor Photos) ने अब एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो फेसएफ चैलेंज को भी चैलेंज दे रही हैं। बाकी लोगों से अलग एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Childhood Photos) की बचपन और हाल की तस्वीर का कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और ये तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक्टर का रंग लगा हुआ बचपन की तस्वीर नजर आ रही है। इसमें ये बेहद क्यूट लग रहे हैं। वाकई में एक्ट्रेस ने जिस तरह से फेस ऐप चैलेंज को ट्विस्ट दिया है वो बेहद मजेदार है।

देखिए ये पोस्ट…

गौरतलब हो कि फिल्मों को लेकर हाल ही में इस एक्टर ने बात करते हुए बताया था, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि मैंने अपने संपर्क नहीं खोए हैं। मुझे आशा है कि मैं अभी भी एक्टर हूं। मैं करीब एक साल बाद भारत लौट रहा हूं।’ बीत हफ्ते रिलीज हुई फिल्म झूठा कहीं का में ऋषि कपूर दिखाई दिए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। आपको बता दें कि इनका यहां करीब 9 महीनों से इलाज चल रहा है और अब ये पूरी तरह कैंसर फ्री हो चुके हैं। इस बीच कई बार ये एक्टर इमोशनल भी हुए थे और घर वापसी को लेकर कई भावनात्मक बातें कही थी।

जानिए ऋषि कपूर और नीतू कपूर के पोस्ट पर आलिया भट्ट ने क्या रिएक्शन दिया…

वीडियो में देखिए क्यों रिपोर्टर पर भड़के ऋषि कपूर…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।