Alia-Ranbir Daughter: दादी Neetu Kapoor ने बताया कैसे है उनकी नातिन, वायरल हुआ वीडियो

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की बेटी और बच्ची की दादी यानी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने नन्ही परी को लेकर एक खुशखबरी साझा की है.

नीतू कपूर (फोटो: सोशल मीडिया)

Alia-Ranbir Daughter: बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी की काफी चर्चा हो रही है. अब फैंस जल्द से जल्द नन्ही परी की एक झलक देखने को बेकरार हैं. वहीं अब बच्ची की दादी यानी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने नन्ही परी को लेकर एक खुशखबरी साझा की है.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) दादी बनने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी खुशी शेयर कर चुकी हैं. वहीं अब नीतू कपूर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में नीतू एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और पैपराजी से बात भी कर रही हैं. जब उनसे बच्ची के बारे में पूछा गया तो नीतू ने अपने ही अंदाज में उसका जवाब दिया.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

नीतू कपूर ने बताया नन्ही परी का हाल-चाल:

नीतू कपूर के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतू काले कोट और नीली जीन्स के साथ आंखों पर चश्मा लगाए दिखाई दे रही हैं. उसी वक्त एक पैपराजी ने नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से कहा वेरी हैपी तो जवाब में उन्होंने भी खुशी के साथ कहा कि वेरी हैपी.

नीतू कपूर का वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गोरी नागोरी के एविक्शन पर फूटा दर्शकों का गुस्सा, कहा- “साजिद और सुंबुल को निकालो बाहर”

आलिया-रणबीर की नन्ही परी:

वहीं इसके बाद जब नीतू से आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir Daughter) की बेटी के बारे में एक दूसरे पैपराजी ने सवाल पूछा कि ‘बच्ची कैसी है’? जिस पर नीतू ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया और कहा कि ‘बहुत अच्छी है, एक दम फर्स्ट क्लास.’

नए-नए पैरेंट बने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने रविवार, 6 नवंबर को अपनी पहली संतान का स्वागत किया. आलिया और रणबीर की बच्ची का जन्म एचएन रिलायंस अस्पताल में हुआ.

जब से जून के महीने में आलिया (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अस्पताल से रणबीर (Ranbir Kapoor) और अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्रेगनेंसी की खबर शेयर की थीं, तभी से सभी इस कपल के नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे थे. वहीं अब बेटी के जन्म के बाद आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) को झोलिया भर-भर कर बधाईयां मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.