Neha Bhasin: ‘धुनकी’ सिंगर नेहा भसीन का बिकिनी लुक आया सामने, फैंस ने कहा- ‘आप मलाइका से भी हॉट है’

सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं और देखते ही देखते उनका लेटेस्ट पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. तस्वीरों में नेहा भसीन (Neha Bhasin) काफी हॉट दिख रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Neha Bhasin: ‘धुनकी’ सिंगर नेहा भसीन का बिकिनी लुक आया सामने, फैंस ने कहा- ‘आप मलाइका से भी हॉट है’

Neha Bhasin Hot Look: टीवी जगत का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन में नजर आ चुकीं सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. ‘घूमया’, ‘धुनकी’, ‘परवाह’, और ‘नहीं जाना’ जैसे गानों में अपनी शानदार आवाज देनी वाली नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपने लेटेस्ट बिकिनी लुक से लोगों का ध्यान खींचती नजर आ रही हैं. 39 साल की नेहा ने अपने लुक से इंटरनेट पर आग लगा दी है. इन फोटोज को नेहा के फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब पसंद और रिएक्ट कर रहे हैं और रिएक्ट कर रहे हैं. तस्वीरों में नेहा भसीन (Neha Bhasin) काफी हॉट दिख रही हैं.

सामने आया नया लुक :

आपको बता दें, अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं और देखते ही देखते उनका लेटेस्ट पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. नेहा ने क्रिस ब्राउन के गाने में एक रील पोस्ट की है. जिसमें वो ब्लैक और वाइट कलर की बिकिनी पहने दिख रही हैं. इसी के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसमें वो दो फोटोज में सोलो नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीरों में नेहा सुनंदा वॉन्ग के साथ दिखाई दे रही हैं. यह भी पढ़ें: Urfi Javed Look: उर्फी जावेद का नया बोल्ड अवतार आया सामने, केवल दो शंख से छुपाए अपने प्राइवेट पार्ट्स!

यूजर्स ने कहा :

ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में नेहा भसीन बेहद (Neha Bhasin) हॉट लग रही हैं. नेहा की बिकिनी का टॉप सॉलिड ब्लैक कलर का है, वहीं बॉटम हाफ में ब्लैक एंड व्हाइट कलर में क्रिस-क्रॉस डिजाइन देखने को मिला है. फोटोज में नेहा एक दम बिंदास अंदाज में पोज दे रही हैं. इस पोस्ट पर यूजर्स अपने कमैंट्स शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘बिकिनी शूट’, ‘लव यू इन बिकिनी नेहा’, ‘यकीन मानिए नेहा बहुत हॉट हैं उनकी पीठ मलाइका से भी ज्यादा हॉट है’, ‘मैं आपको बहुत पसंद करता हूं’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: #MeToo: जब साजिद खान ने एक्ट्रेस जिया खान से कहा था ‘टॉप और ब्रा उतारो’, बहन को लेकर भी कही थी बड़ी बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply