नेहा भसीन ने बिकिनी पहने फ्लॉन्ट किया फिगर, लोगों ने लगाई जमकर सिंगर की क्लास; कहा- ‘पैसे के लिए कुछ भी’

नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने हाल ही में अपने ब्लैक बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर की थी. जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. वहीं अब एक बार फिर नेहा (Neha Bhasin) का लेटेस्ट पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

Neha Bhasin Bikini Look: सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं हैं. टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 15’ में नजर आ चुकीं नेहा भसीन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोस शेयर किया करती हैं. हाल ही में नेहा भसीन ने अपने ब्लैक बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर की थी. जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. वहीं अब एक बार फिर नेहा (Neha Bhasin) का लेटेस्ट पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

Neha Bhasin post

शेयर की तस्वीरें:

नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घर अंदर ब्लू ओशन कलर की बिकिनी पहने हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. बिकिनी पहने नेहा अपने सुडौल फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. सिंगर ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरे बारे में आपकी राय ये परिभाषित नहीं करती कि मैं कौन हूं’. यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने अपने जन्मदिन पर खोल दिया सलमान खान का सबसे बड़ा राज, इस एक्ट्रेस को बुलाया भाभी

Neha Bhasin post

यूजर्स ने लगाई क्लास :

इन तस्वीरों में नेहा भसीन (Neha Bhasin) बिना मेकअप के जलवा बिखेर रही हैं. जहां कुछ यूजर नेहा के इस अंदाज की सराहना कर रहे हैं तो कुछ उनकी बुराई करते भी नजर आ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘एक सस्ती वाली साड़ी वे पहन लेती तो देखने लायक होता… लाइक के लिए कुछ भी…? शर्म नाम की कोई चीज ही नहीं’, ‘बस उतर दिया कपड़े व्यूज और रुपये के लिए कुछ.. डिगनिटी रखो वरना तुम्हारी परछाई भी साथ छोड़ जाएगी’, ‘ये भी क्यों पहना है बहन’.

Neha Bhasin post

ऐसे तमाम बुरे कमेंट्स नेहा भसीन (Neha Bhasin) के पोस्ट पर यूजर्स शेयर कर रहे हैं . बता दें, नेहा भसीन ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इसके बाद लगातार अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सिंगर लाइमलाइट में नजर आती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.