न्यूज पोर्टल ने नेहा धूपिया के मोटापे पर किया कमेंट, अभिनेत्री ने इस तरह लगाई क्लास

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने पिछले साल शादी की थी। अभिनेत्री ने पिछले साल ही एक बेटी को जन्म दिया। सोशल मीडिया पर उनके बढ़ते वजन को लेकर जब वह ट्रोल होने लगीं तो उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को कुछ इस तरह लताड़ लगाई।

नेहा धूपिया इस समय एमटीवी के रियलिटी शो 'रोडीज़' के लिए ऑडिशन ले रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पिछले साल मई में अभिनेता अंगद बेदी से शादी कर सभी को चौंका दिया था। इसके बाद लोग तब भी चौंके जब महज 7 महीने बाद ही नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया। नेहा ने अपने पोडकास्ट में इस बात को कबूल किया था कि वह अंगद से शादी करने से पहले ही गर्भवती थीं। बेटी के जन्म के बाद से ही उनके बढ़ते वजन को लेकर लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जब एक न्यूज पोर्टल ने उनके वजन पर खबर लिखी तो नेहा ने इंस्टाग्राम के जरिए पोर्टल की क्लास लगा दी।

नेहा धूपिया ने लिखा, ‘मैं किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हूं क्योंकि फैट शेमिंग से मुझे जरा भी असर नहीं पड़ता है, लेकिन मैं इसे सबसे बड़ी समस्या के तौर पर सबके सामने रखना चाहती हूं क्योंकि फैट शेमिंग सिर्फ सेलिब्रिटीज़ के लिए ही नहीं बल्कि हर किसी के लिए खत्म होनी चाहिए। नई मां बनने की वजह से मैं अपनी बेटी के लिए फिट, दुरुस्त और एनर्जी से भरपूर रहना चाहती हूं। इसके लिए मैं हर दिन वर्कआउट करती हूं, कभी-कभी मैं दिन में दो बार एक्सरसाइज करती हूं। मेरे लिए फिटनेस प्राथमिकता है, मगर लुक्स को लेकर समाज के लिए उनके पैमानों पर खरे उतरना मेरी प्राथमिकता नहीं। मुझे उम्मीद है कि लोग इसके बाद इस तरह के कमेंट करने से पहले कई बार सोचेंगे।’

नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस फोटो के साथ लिखा…?

नेहा धूपिया के इस जवाब को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी नेहा की तारीफ कर रहे हैं। अभिनेता वरुण धवन, सोफी चौधरी और निम्रत कौर ने नेहा की इस पोस्ट को लाइक किया है। बताते चलें कि इस समय नेहा एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज़’ की तैयारी कर रही हैं। नेहा इससे पहले भी ‘रोडीज़’ की होस्ट रह चुकी हैं। नेहा अक्सर अपनी बेटी मेहर और पति अंगद बेदी के साथ-साथ ‘रोडीज़’ के सेट से भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंगद बेदी इस साल दो फिल्मों में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘पिंक’ में अंगद बेदी के काम को भी काफी सराहा गया था।

देखें नेहा धूपिया की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।