नेहा धूपिया, श्रीदेवी, ट्विंकल खन्ना सहित ये बड़ी एक्ट्रेस हुईं थीं शादी से पहले प्रेग्नेंट

नेहा धूपिया के अलावा श्रीदेवी, ट्विंकल खन्ना, अमृता अरोरा, सरिका, कोंकणा सेन शर्मा आदि एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी आज माता-पिता बन चुके हैं। इसके साथ नेहा धूपिया के शादी से पहले प्रेग्नेंट होने वाली बात फिर से जोर पकड़ ली है। लेकिन ऐसा कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी श्रीदेवी, ट्विंकल खन्ना, अमृता अरोरा, सरिका आदि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गईं थीं। इसमें से कई एक्ट्रेस ने तो स्वीकार कर लिया तो कई स्टार इसे अभी तक अफवाह करार देते हैं। इन एक्ट्रेस के साथ मिलते हैं। यह भी जान लें कि इसी बीच दो बड़ी स्टार का जन्म हुआ।

इसके साथ ही यह जान लें कि जाह्नवी कपूर और श्रुति हसन का जन्म इन्हीं विवादों के बीच हुआ। क्योंकि जाह्नवी कपूर श्रीदेवी की पहली बेटी हैं तो वहीं श्रुति हसन भी कमल हसन और सरिका की बड़ी बेटी हैं। इसलिए इनका नाम इन विवादों के साथ जुड़ते हैं। वैसे फिल्मी जगत के लिए इस तरह की बात कोई नई नहीं है। तो फिर आइए हम जानते हैं कि शादी से पहले प्रेग्नेंट होने वाली एक्ट्रेस में कौन-कौन शामिल है।

नेहा धूपिया
नेहा धूपिया ने इसी साल मई में अंगद बेदी के साथ शादी किया। फिर अगस्त में ही प्रेग्नेंट होने वाली बात का खुलासा भी किया। इसके बाद यह कहा जाने लगा कि नेहा धूपिया पहले से ही प्रेग्नेंट थीं। पहले तो दोनों ने स्वीकार नहीं किया लेकिन बाद में अंगद बेदी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बाद तो स्वीकार कर लिया। इस तरह के विवादों में देखिए आगे किसका नाम है।

श्रीदेवी
अगर हम श्रीदेवी की बात करें तो इस विवाद के साथ इनका नाम भी जुड़ा। बॉनी कपूर के साथ शादी करने से पहले अफवाह चला कि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गईं थीं। इसके बाद वह शादी की और जाह्नवी कपूर का जन्म हुआ। इस अफवाह को श्रीदेवी और बॉनी कपूर की ओर से कोई सफाई पेश नहीं की गई थी।

कोंकणा सेन शर्मा
रणवीर शॉरी के साथ कोंकणा सेन शर्मा का नाम बहुत पहले से जुड़ा। वे दोनों चोरी छुपे मिलते जुलते भी दिखे। लेकिन शादी से पहले ही इनके प्रेग्रनेंट होने की बात भी सामने आई। वैसे शादी करने के बाद इस तरह के अफवाह खुद-ब-खुद शांत हो जाते हैं। कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शॉरी तो फिलहाल तलाकशुदा हैं। दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी काट रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना
अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का नाम भी इस तरह के विवादों के साथ जुड़ा। अफवाह चली कि ट्विंकल खन्ना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं। 2002 में ही बेटे को जन्म दिया। फिलहाल तो दोनों अपनी फैमिली लाइफ में बेहद व्यस्त हैं और खुश भी हैं।

अमृता अरोरा
बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस अमृता अरोरा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अमृता अरोरा अपने ब्वॉयफ्रेंड शकील लड़क के साथ रिलेशनशीप में थीं लेकिन इनके प्यार को लेकर किसीको खबर नहीं चली। शादी के बाद इस बात का खुलासा हुआ और फिर तुरंत बाद प्रेग्नेंसी वाली बात भी सामने आ गई।

सरिका और कमल हसन
साउथ के सुपरस्टार कमल हसन और मशहूर एक्ट्रेस सरिका ने शादी की। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि कमल हसन और मशहूर एक्ट्रेस सरिका शादी से पहले ही मिलने-जुलने लगे थे। इसी बीच सरिका प्रेग्नेंट हो गईं थीं। शादी के बाद ही श्रृति हसन का जन्म हुआ। इन दिनों कमल हसन राजनीति में आ चुके हैं।

देखिए वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.