फेमिना मिस इंडिया में छाया नेहा धूपिया की प्यारी बेटी मेहर का जादू , पहली बार सामने आया बेटे का चेहरा!

नेहा धूपिया इस साल फेमिना मिस इंडिया जज कर रही हैं। और  ही में रविवार को इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट फेमिना मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले मनाया गया। इस  इस प्रतियोगिता में 21 साल की सनी शेट्टी को मिस इंडिया का ताज पहनाया गया । वहीं दूसरी ओर राजस्थान की रुबल शेखावत फर्स्ट रनर अप रही, उत्तर प्रदेश की शिनता चौहान को भी सेकंड ऑनर अब चुना गया।

नेहा धूपिया इस साल फेमिना मिस इंडिया जज कर रही हैं, और हाल ही में रविवार को इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट फेमिना मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले मनाया गया। इस  इस प्रतियोगिता में 21 साल की सनी शेट्टी को मिस इंडिया का ताज पहनाया गया । वहीं दूसरी ओर राजस्थान की रुबल शेखावत फर्स्ट रनर अप रही, उत्तर प्रदेश की शिनता चौहान को भी सेकंड ऑनर अब चुना गया। इस इवेंट में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियां भी शामिल हुई। इन सभी अभिनेत्रियों में कृति सेनन, मलाइका अरोड़ा, नेहा धूपिया आदि कई अदाकाराओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे ,परंतु इन सभी की लाइमलाइट दो नन्हे टारगेट्स ने चुरा ली।

नेहा धूपिया के बच्चों ने जीत लिए सभी के दिल

यह दो नन्हे स्टार किड्स और कोई नहीं परंतु अभिनेत्री नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी के बेटा और बेटी गुरिक और मेहर थे । शो के दौरान की बहुत सी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं इन वीडियो में बेहद ही हैंडसम अभिनेता अंगद अपने नन्हे से बेटे गोरिक को गोद में लिए हुए दिख रहे हैं जिन्होंने डेनिम पैंट और ब्लू शर्ट पहनी हुई है । वही उनकी बहन मेहर ने भी वाइट कलर की एक प्यारी सी नेट ड्रेस पहनी थी और वह अपनी मां नेहा की तरह फैशनिस्टा लग रही थी।

https://www.instagram.com/reel/CfjjiqejbgW/?utm_source=ig_web_copy_link

नेहा भी लग रही थी कोई अपसरा

इस इवेंट में लिए नेहा ने एक क्रिस्टल अंबेड सिल्वर गाउन पहना हुआ था जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थी।इन तस्वीरों में नेहा के बेटे गोरिक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया । इसमें वे बेहद क्यूट लग रहे थे । इससे पहले नेहा और अंगद ने पूरी तरह से उनके चेहरे का खुलासा भी नहीं किया था यह पहला मौका था जब लोगों ने नेहा और अंगद के बच्चों को साथ देखा था।आपको यह बात बता दे कि इस शो में जज की कुर्सी पर नजर आने वाली नेहा धूपिया खुद भी साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।