नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, कहा- मैं खु़श रहने की पूरी कोशिश कर रही हूं लेकिन…

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। इसको लेकर नेहा ने एक पोस्ट फैंस के साथ शेयर की है।

नेहा कक्कड़ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर इस समय सबसे ज्यादा बॉलीवुड खबरें सुर्ख़ियों में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया से दूरी भी बना ली है। वहीं बहुत से सितारे लगातार ट्रोल हो रहे हैं। अब सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। इसको लेकर नेहा ने एक पोस्ट फैंस के साथ शेयर की है।

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सोशल मीडिया से दूर बनानी वाली बात की जानकारी दी है। नेहा ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है ‘सोने जा रही हूं, जब दुनिया बेहतर हो जाए तब उठा देना। उस दुनिया में जहां फ्रीड, लव, सम्मान, केयर, फन और अच्छे लोगल हो। घृणा, ईष्या, नेपोटिज़्म, आत्महत्या, हत्या और बुरे लोग ना हो। गुट नाइट। चिंत मत करिए, मैं मर नहीं रही हूं। बस कुछ दिनों के लिए दूर जा रही हूं।’

सलमान खान ने ट्वीट कर फैंस से की गुजारिश बोले- सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करे

इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में सोशल मीडिया छोड़ने के बारे में भी बताया है। नेहा ने लिखा है कि “अगर मेरी बात बुरी लगी हो, तो माफ करिगा। लेकिन मैं लंबे समय से ऐसा ही महसूस कर रही हूं, लेकिन कह नहीं पा रही थी। मैं खु़श रहने की पूरी कोशिश कर रही हूं, लेकिन हो नहीं पा रहा है। मैं भी इंसान हूं और काफी भावुक भी हूं। इसलिए यह सब मुझे दुःखी करता है। चिंता मत कीजिए मैं ठीक हूं। आप सभी को मेरा प्यार”

बता दें कि नेहा कक्कड़ से पहले अन्य कई सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। इनमें निर्देशक शंशाक खेतान, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम जैसे सेलेब्स शामिल हैं।

सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर कहा- I Respect Salman Sir, यूज़र ने लिखा- ये रेस्पेक्ट नहीं, चापलूसी है!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.