फाल्गुनी पाठक को नेहा कक्कड़ ने दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर सुनाई खरी-खोटी

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वहीं नेहा (Neha Kakkar) ने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) को खरी-खोटी सुनाई है.

नेहा कक्कड़ ने अपने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट गाने देनी वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में जब से नेहा का नया गाना ‘ओ सजना’ रिलीज हुआ है तब से नेहा ट्रोलर्स के निशाने में नजर आ रही हैं. दरअसल, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का ये गाना मशहूर पॉप सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) द्वारा गाए गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है. इस गाने के रिलीज होने के बाद जहां नेहा के कुछ फैंस इसे पसंद कर रहे हैं तो कुछ इस गाने के रीमेक को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

इस बीच इस गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने नेहा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं इन सभी विवादों को देखने के बाद नेहा (Neha Kakkar) ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि ये सब उन्होंने अपनी मेहनत से कमाया है.

यह भी पढ़े: अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की शादी में मेहमानों को फोन ले जाने की मिलेगी अनुमति, लेकिन रखी ये शर्त !

नेहा ने तोड़ी चुप्पी :

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. नेहा ने उन लोगो को करारा जवाब दिया है, जिन्होंने उनकी सिंगिंग पर सवाल उठाये है. सिंगर ने लिखा कि, ‘मैं आज कैसा फील कर रही हूं… दुनिया में बहुत कम लोगों को वो मिलता है, जो मुझे जीवन में मिला है. वो भी इतनी कम उम्र में. इस तरह का फेम, प्यार अनगिनत सुपर हिट गानें, सुपर डुपर हिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, छोटे बच्चों से लेकर 80-90 साल तक के बुजुर्ग फैन और क्या नहीं!!

आप जानते हैं कि मुझे ये सब मेरे टैलेंट, हार्डवर्क, पैशन और पॉजिटिविटी की वजह से मिला है. इसलिए.. आज मैं सिर्फ भगवान और उन सब लोगो को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने वो सब दिया है, जो आज मेरे पास है. मैं भगवान की सबसे खुशकिस्मत चाइल्ड हूं. आप सभी को जिंदगी भर की खुशियां मिलें.’

https://www.instagram.com/p/Ci4PBkJDVhl/?utm_source=ig_web_copy_link

 

इन हस्तियों ने किया सपोर्ट :

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ रोहन प्रीत, टोनी कक्कड़ और गीता फोगट सहित कई जानी-मानी हस्तियों ने कमेंट किया है. गीता फोगट ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘अच्छी सफलता नेहा जी..चमकते रहो’, निधि मूनी सिंह ने लिखा कि, ‘भगवान का पसंदीदा बच्चा’, नेहा के पति रोहन प्रीत सिंह ने लिखा कि, ‘नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक रानी हैं और हमेशा रहेंगी!’ नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने लिखा, ‘सच में भगवान की सबसे धन्य संतान’ ऐसे ही तमाम हस्तियों ने अपने कॉमेंट शेयर किये हैं. बता दें, फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ 23 साल पहले गाया था. ये गाना 90 के दशक के किड्स की यादों से काफी जुड़ा हुआ है.

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.