PHOTO: नेहा कक्कड़ की शादी की ख़बरें आई सामने, उदित नारायण के बेटे से करने जा रही हैं शादी? तस्वीरें वायरल

Neha Kakkar Wedding News: बॉलीवुड में अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वालीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। नेहा की शादी की खबर सुनकर उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं। इन दिनों नेहा सिंगिंग रिएलिटी शो यानी 'इंडियन आइडल 11 को जज कर रही हैं। शो में ही लड़के की फैमिली ने नेहा को सबके सामने अपनी 'बहू' भी मान लिया है।

नेहा कक्कड़ और उदित नारायण के परिवार की तस्वीर

बॉलीवुड में अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वालीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। नेहा की शादी की खबर सुनकर उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं। इन दिनों नेहा सिंगिंग रिएलिटी शो यानी ‘इंडियन आइडल 11 को जज कर रही हैं। शो में ही लड़के की फैमिली ने नेहा को सबके सामने अपनी ‘बहू’ भी मान लिया है।

जब इंडियन आइडल 11 के सेट पर होस्ट आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ पहुंचे तो वहां बहुत कुछ नया देखने को मिला। शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे उदित नारायण, नेहा कक्कड़ को अपने बेटे का नाम लेकर टीज करते हुए दिखेंगे। शो में उदित नारायण ने चौंकाने वाली बात कहते हुए सबको हैरान भी कर दिया।

Kundali Bhagya Preview, 9 January 2020: राखी की बाते सुन फूटे माहिरा के आंसू, चोरों को पुलिस ने पकड़ा

नेहा कक्कड़ और उदित नारायण के परिवार की तस्वीर

उदित नारायण सभी के सामने ये कहते हुए भी नजर आए कि वो इस शो को पहले ही एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं। इसके पीछे उदित नारायण ने दो कारण भी बताए। उन्होंने कहा कि इस शो के प्रतिभागी बहुत होनहार हैं वहीँ वो नेहा कक्कड़ को अपनी ‘बहू’ बनाना चाहते हैं।

संजीदा शेख और आमिर अली का अलगाव, क्या रह रहे हैं एक दूसरे से अलग?

इतना ही नहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक़ उदित नारायण की पत्नी दीपा नारायण ने भी नेहा कक्कड़ को नारायण खानदान की बहू बनाने की बात कही है। बताया जा रहा है कि नेहा के माता-पिता भी शो में आए थे और वे भी इस शादी के लिए तैयार हो गए हैं। वहीं शादी की खबर से आदित्य नारायण भी बहुत खुश दिखाई दिए।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.