नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाने ‘कुछ कुछ होता है’ में बनीं स्कूल गर्ल, प्रियांक शर्मा के उड़ाए होश

टोनी कक्कड़ का नया गाना 'कुछ कुछ होता है' रिलीज हो गया है। इस गाने में उनकी बहन नेहा कक्कड़ और पूर्व बिग बॉस कंटेस्‍टेंट प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं।

टोनी कक्कड़ के गाने में नेहा कक्कड़ और प्रियांक शर्मा ने स्पेशल अपीयरेंस दिया है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

पूर्व बिग बॉस कंटेस्‍टेंट और मॉडल प्रियांक शर्मा टोनी कक्कड़ के सामने ही उनकी बहन नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करने लगे। चौंकिए नहीं, यह कोई असली सीन नहीं बल्कि दरअसल यह एक म्यूजिक वीडियो का सीन है। टोनी कक्कड़ का नया गाना ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हो गया है। गाने में टोनी नवोदित अभिनेत्री आशिका भाटिया के इश्क में पागल दिख रहे हैं तो वहीं प्रियांक शर्मा का उनकी बहन नेहा कक्कड़ पर दिल आ जाता है। नेहा ने इस गाने में अपनी आवाज नहीं दी है।

प्यार के इस महीने में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर टोनी कक्कड़ ने फैंस को ‘कुछ कुछ होता है’ के रूप में वेलेंटाइन डे का एक बड़ा ही प्यारा तोहफा दिया है। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने ही गाया है। इतना ही नहीं, इसके बोल भी टोनी ने ही लिखे हैं और म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है।

महज 24 घंटे में इसे 41 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गाने में टोनी, आशिका, प्रियांक और नेहा स्कूल स्टूडेंट बने हुए हैं और कॉलेज में ही शुरू होने वाली लव स्टोरी पर यह गाना फिल्माया गया है। प्रियांक शर्मा इस साल एक वेब सीरीज में भी नजर आएंगे।

देखें ‘कुछ कुछ होता है’ गाने का वीडियो…

प्रियांक इससे पहले आस्था गिल और बादशाह के गाने ‘बज’ में भी नजर आए थे। बताते चलें कि सोमवार को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका छिपी’ का गाना कोका कोला रिलीज हुआ था। इसका ओरिजिनल वर्जन टोनी कक्कड़ ने देसी यंग के साथ गाया था। ‘लुका छिपी’ फिल्म में इस गाने को रिक्रिएट किया गया है। गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज हो रही है। खबरों के अनुसार, टोनी के ओरिजिनल गाने को यूट्यूब पर अभी तक 17 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है।

गौरतलब है कि हाल ही में नेहा कक्कड़ का उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप होने की खबरें आई थीं। खबरें सही थीं और ब्रेकअप के बाद नेहा ने खुद कबूल किया था कि वह डिप्रेशन का शिकार हो गई हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखते हुए उन्होंने हाल-ए-दिल बयां किया था। हालांकि परिवार के सपोर्ट से नेहा ने वापसी की और इस समय वह कई स्टेज शो से लेकर बॉलीवुड गानों की रिकॉर्डिंग में व्यस्त हैं। नेहा रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ की जज भी रह चुकी हैं। इस शो में उनके साथ विशाल डडलानी और अनु मलिक प्रतिभागियों को जज कर रहे थे। ‘मी टू’ कैंपेन में नाम आने के बाद अनु मलिक को शो छोड़ना पड़ा था।

देखें नेहा कक्कड़ की तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।