नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के घर आने वाला है नन्हा मेहमान! फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इस बात की जानकारी खुद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने पोस्ट शेयर कर दी है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे थे। नेहा कक्कड़ ने शादी की खबर से सभी को चौंका दिया था। वहीं अब नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। नेहा कक्कड़ के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इस बात की जानकारी खुद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने पोस्ट शेयर कर दी है।

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह और रोहनप्रीत सिंह साथ में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा “ख्याल रख्या कर।” जिस पर रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा “अब तो कुछ ज्यादा ही रखना पड़ेगा।”

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत को बधाई देने की लाइन लग गई है। फोटो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का क्यूट अंदाज भी देखने लायक है। बता दें कि नेहा कक्कड़ के अलावा खुद रोहनप्रीत सिंह ने भी वही फोटो शेयर की है, जिसमें वह नेहा कक्कड़ के साथ दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया जमकर वायरल हुई थीं।

बढ़ सकती हैं सैफ अली खान की मुश्किलें! धार्मिक भावनाएं आहत करने पर दर्ज हुआ केस, 23 को सुनवाई

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.