टिकटोक बैन होने के बाद नेहा कक्कड़ का ये वीडियो हो रहा है वायरल, फैंस को दी ये हिदायत

टिकटोक बैन होने के बाद सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें नेहा अपने फैंस को इस ऐप से जुड़ी एक हिदायत देती नजर आ रही हैं। ये वीडियो टिकटोक पर ही उन्होंने बनाया था। आप भी जानिए क्या कहा इस सिंगर ने।

नेहा कक्कड़(फोटो:इंस्टाग्राम)

कुछ वक्त पहले ही टिकटोक ऐप भारत में बैन हो चुका है। इसे एप्पल और गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया है। ये ऐप भारत में काफी पॉपुलर था और सिर्फ आम जनता नहीं, सेलिब्रिटी भी इस पर वीडियो बनाते नजर आ जाते थे। इन सेलिब्रिटी की लिस्ट में सिंगर नेहा कक्कड़ का भी नाम शामिल है। वो इस ऐप पर कई फनी वीडियो बना चुकी हैं और वो काफी पसंद भी किए गए हैं।

हाल ही में इस सिंगर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये टिकटोक पर वीडियो बनाते वक्त सुरक्षित रहने की अपील कर रही हैं। ये वीडियो टिकटोक पर ही उन्होंने बनाया था जो अब सोशल मीाडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ये सिंगर इंडियल आइडल के पहले सीजन में नजर आईं थी। इसके बाद वो कई सुपरहिट गानों का हिस्सा रह चुकी हैं।

फनी वीडियो के साथ दिया ये मैसेज

नेहा कक्कड़ के वीडियो ने जिस वीडियो के जरिए ये मैसेज दिया है उसकी शुरूआत काफी फनी है। उसमें वो एक बच्चे की एक्टिंग कर रही हैं। जहां एक टीचर की आवाज आती है जो उनसे पूछती हैं कि एक पेड़ पर चार बंदर बैठे हैं उनमें से दो गिर गए, तो कितने बंदर बते। इस पर नेहा बड़े मासूमियत से जवाब देती हैं कि चार। जब टीचर पूछती है कि कैसे तो वो अपने जवाब में कहती हैं कि दो पेड़ से ही गिरे हैं मरे तो नहीं है।

इसके बाद वीडियो में नेहा बेड से नीचे गिर जाती हैं।  ये फनी वीडियो का पार्ट तो यहीं खत्म हो जाता है, लेकिन इसके आगे ये सिंगर आकर अपने फैंस से निवेदन करती हैं कि ये तो कि जब भी आप कोई वीडियो किसी सुरक्षित जगह पर ही बनाएं। कभी भी कोई खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो न बनाएं। इतना ही नहीं, वो लोगों से आग्रह करती हैं कि कोई भी अश्लील वीडियो न बनाएं। आप भी देखिए नेहा का ये पूरा वीडियो और जानिए और क्या कहा उन्होंने।

 

आपको बता दें कि कुछ वक्मत पहले ही मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच ने 3 अप्रैल को सरकार को आदेश दिया था कि देश में टिकटोक की डाउनलोड पर रोक लगाई जाए। इसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट में निचली अदालत के फैसले पर रोक लगाने से इंकार कर दिया और अब इस मामले की अगली सुनवाई 22 अप्रैल को होगी। हालांकि टिकटोक ने इस आदेश को अनुचित, भेदभाव और अराजक बताया है और प्रतिबंध पर कोई टिप्पणी नहीं की।

वीडियो में देखिए नेहा कक्कड़ की नेट वर्थ…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।