नेहा कक्कड़ के सॉन्ग पर किसी ने बदल दिया गाना, अब बजता है “एक मोटा हाथी”- वायरल वीडियो

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने नए गाने को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर लताड़ लगा रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
नेहा कक्कड़ के सॉन्ग पर किसी ने बदल दिया गाना, अब बजता है “एक मोटा हाथी”- वायरल वीडियो

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने नए गाने को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर लताड़ लगा रहे हैं. इतना ही नहीं उन्हें हमेशा के लिए सिंगिंग करने से भी मना कर रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने हाल ही में 90 के दशक का फेमस गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रिमिक्स वर्जन रिलीज किया है. नेहा के इसी गाने को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. अब तो एक यूजर ने उनके इस गाने को ही बदल दिया है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने को सोशल मीडिया यूजर ने “एक मोटा हाथी” से रेप्लस कर दिया है. जो अब देखने में बेहद फनी लग रहा है. इस वीडियो पर अन्य यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही साथ रीट्वीट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन-12 के विनर, एक कार और जीता इतना कैश

यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

नेहा कक्कड़ के इस गाने की रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार विरोध किया जा रहा है. नेटिजन्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं यूजर्स ने तो नेहा की सिंगिंग पर हमेशा के लिए बैन लगाने की बात तक कह दी है. वहीं कोई उन्हें जेल भेजने तक की बात कर रहा है.

जहां एक तरह सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ के खिलाफ जमकर विरोध हो रहा है तो वहीं गाने की मूल सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) का रिएक्शन भी सामने आ गया है. फाल्गुनी पाठक ने सोशल मीडिया यूजर्स के स्क्रीनशॉट्स अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए नेहा पर निशाना साधा. नेहा ने इस गाने को दोबारा से रिक्रिएट करने से फाल्गुनी पाठक बेहद नाराज हैं.

यह भी पढ़े: DID Super Mom Winner : हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा बनी विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply