नेहा कक्कड़ के लिए टोनी कक्कड़ कितने ख़ास हैं, ये बताया सिंगर ने, पढ़िए प्यारी सी कहानी

इंडियन आइडल की जज और बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन किकू शारदा को खरी खोटी सुनाने को लेकर खबरों में थीं।

नेहा कक्कड़ की फोटो (इन्स्टाग्राम )

 

इंडियन आइडल की जज और बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन किकू शारदा को खरी खोटी सुनाने को लेकर खबरों में थीं। किकू शारदा ने नेहा कक्कर का मज़ाक उड़ाया था उनके लुक्स और हाइट को लेकर। नेहा को ये बात बिलकुल भी हज़म नहीं हुयी और उन्होंने गरमा गर्मी में अपना ग़ुस्सा निकाल दिया। इन सब बातों के चलते सोनी टीवी चैनल पर आने वाले 2 प्रसिद्ध शो जो कि बहुत देखे जाते है उन पर बहुत फर्क पड़ा।

इस झगडे के बाद हालही में सोशल मीडिया के जरिए नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कर (Tonny Kakkar) के बारे मे भावूक पोस्ट डाला। पोस्ट पर लिखा मेरे लिए ख़ुशी की जिंदगी जीना मतलब इस क्यूटी के साथ घूमना है और इसके साथ समय बिताना हैं टोनी मेरे छोटे भाई से ज्यादा मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी हैं इनके साथ घूमना एक अलग ही मज़ा है और अपने भाई को बहुत ही प्रोटेक्टिव बताया।

बहन नेहा के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए टोनी ने कहा – नेहा किसी ड्रीम गर्ल से कम नहीं हैं लोग मुझसे हमेशा पूछते रहते है मेरी ड्रीम गर्ल कौन हैं बहन के तरफ इशारा करते हुए कहा ये रही मेरी ड्रीम गर्ल।

हालही में नेहा ने अपने फैन से कहा था मै खुदखुशी करना चाहती हूँ मैं अपनी जिंदगी से बहुत परेशान हूँ।  हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा बहुत ज्यादा परेशान थी डिप्रेशन में थी कही न कही हम ये खुदखुशी कि बात को ब्रेकअप से जोड़ा जा सकता हैं।

हिंदी रश के ताजा वीडियो में देखें तापसी पन्नू की दिलचस्प अदाए