Viral Video: काजोल से गरीब बच्ची ने मांगे पैसे, तो एक्ट्रेस ने किया नजरअंदाज; लोगों ने जमकर लगाई क्लास

काजोल जैसे ही शॉप से बाहर निकली एक भीख मांगने वाली बच्ची उनसे पैसे मांगने लगी ,इस दौरान काजोल ने उसे अलग करने की भी कोशिश करती रहीं.

कई ऐसे स्टार्स होते हैं जो आए दिन गरीबों की मदद करते नजर आते हैं. कोई पैसे देता है तो कोई खाना खिलाता है. लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो उनकी मदद करने से मना भी कर देते है. वहीं हाल ही में काजोल देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में काजोल दिवाली से पहले शॉपिंग के लिए निकली थी. उन्होंने इस दौरान व्हाइट जैकेट और लेदर पेंट पहनी हुई थी. काजोल इस आउटफिट में अच्छी लग रही थीं. वहीं काजोल एक हैंड बैग में शॉपिंग का सामान लेकर बाहर निकली तो उन्हें एक बच्ची ने घेर लिया. यह पढ़े: Jhalak Dikhhla Jaa 10: निया शर्मा ने ‘काली मां’ का रूप रख किया शानदार डांस, परफॉर्मेंस देख जज भी खड़े हो गए

काजोल (Kajol)

काजोल ने पकड़ाए चिल्लर 

काजोल जैसे ही शॉप से बाहर निकली एक गरीब बच्ची उनसे पैसे मांगने के लिए आई. इस दौरान काजोल ने उसे अलग करने की भी कोशिश करती रहीं, हालांकि बच्ची ने काजोल का पीछ नहीं छोड़ा. इसके बाद एक्ट्रेस अपनी कार में बैठ गई, इस दौरान छोटी बच्ची कांच के बाहर से उनसे पैसे की मांग करती रही, इसके बाद काजोल ने कार में पर्स निकालकर चिल्लर खोजी, उन्होंने पर्स से कुछ रुपए निकाले, काफी देर तक वे इसे गिनती और कुछ हिसाब लगाती रही, इसके बाद उन्होंने कार का डोर खोलकर बच्ची को पैसे दिए, इसके बाद एक और बच्चा यहां आ गया, वो भी एक्ट्रेस से पैसे की डिमांड करने लगा लेकिन एक्ट्रेस उसे नजरअंदाज करते हुए तुरंत अपने कार का दरवाजा बंद कर लेती हैं और वहां से निकल जाती हैं. कजोल का एक गरीब बच्चे के साथ यह रवैया कुछ लोगों को रास नहीं आया और एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो गईं.

लोगों ने किया जमकर ट्रोल 

काजोल का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘दूसरा रुपये लेने आया तो नहीं दिया, क्या कजोल के पास पैसे की कमी आ गई है.’ एक अन्य यूजर ने कहा, तुम रियल की हीरोइन नहीं, तुम विलेन से भी बेकार हो.’ एक यूजर ने लिखा, ‘इतने सारे पैसे दे दिए मुझे डर है कहीं काजोल कंगाल ना हो गई हो.’

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.