शरीर पर रोंगटे खड़ा कर देगा तब्बू की फिल्म मिसिंग का पोस्टर

आखिर क्यों डरी हुई है तब्बू ?

आखिर क्यों डरी हुई है तब्बू ?

बॉलीवुड के शानदार एक्टर मनोज वाजपेयी और एक्ट्रेस तब्बू की अगले महीने रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘मिसिंग’ का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। साइको थ्रिलर फिल्म ‘मिसिंग’ मनोज वाजपेयी के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। नए पोस्टर में प्रमुख भूमिका निभा रही तब्बू हैरान और अवाक दिख रही हैं। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर तो पहले ही रिलीज हो चुके है और आज इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमे तब्बब परेशान और चौंकी हुई लग रही है। बता दे इस फिल्म में तब्बू का रोल एक 7 साल के बच्चे की मां का होगा जो कि अपने खोए बच्चे को ढूंढती है।
6 अप्रैल को रिलीज हो रही फिल्म में मनोज वाजपेयी ने तब्बू के पति का रोल किया है। अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं। बता दें कि मनोज वाजपेयी की पत्नी फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं।

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में मनोज ने कहा था कि वो फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा था, तब्बू उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं। फिल्म में उन्होंने बहुत बेहतरीन काम किया है. फिल्म का स्क्रिप्ट और निर्देशन मुकुल अभयंकर का है। फिल्म की कहानी का अभी बहुत खुलासा नहीं हुआ है।

बता दे कि, फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में अन्नू कपूर हैं। अन्नू कपूर अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए इंडस्ट्री में जाने जाते हैं और ‘विक्की डोनर’, ‘जॉली एलएलबी’ जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। अन्नू के रोल को लेकर डायरेक्टर मुकुल ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में वर्षों काम करने के बावजूद वह आज भी अपनी भूमिका पर बारीकी से काम करते हैं।

 

 

अन्नू कपूर ने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए खासी मशक्कत की और अपने कुछ डायलॉग्स के लिए फ्रेंच भाषा भी सीखी। इसके अलावा अन्नू कपूर फिल्म के प्री-प्रोडक्शन के समय टीम के साथ मॉरीशस भी गए थे। यहां उन्होंने अपने किरदार के लिए गहरी रिसर्च भी की। वो 5 दिन के टूर के दौरान रोजाना पुलिस स्टेशन ये समझने के लिए जाते थे कि आखिर पुलिस अधिकारी किस तरह से आपराधिक मामले संभालते हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.