Aamir Khan और Kareena Kapoor की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया गाना हुआ रिलीज़, आप भी सुने ये हार्ट टचिंग गाना

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर की खूब सराहना की हैं। दोनों के फैंस मूवी रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही अब फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ नया गाना रिलीज़ हो गया हैं। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का एक नया गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ सामने आया हैं। इस गाने में अर्जित सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी हैं। गाना सुनने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा की यह गाना इस फिल्म का अब तक का काफी भावपूर्ण गानों में से एक हैं।

शेयर किया गाना :

प्रीतम द्वारा लिखे इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपने आवाज से सजाया है। इस गाने को टी-सीरीज़ के सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से लॉन्च किया गया हैं। काफी हार्ट टचिंग इस गाने को दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं। वही आमिर खान प्रोडक्शंस के इंस्टाग्राम हैंडल पर भी इस गाने को शेयर किया गया हैं। गाने को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “लालसा की पीड़ा, बिना किसी प्यार के मधुर दर्द, इस पल को हमेशा के लिए बनाने की इच्छा। इस चिरस्थायी भावना को कैद करने वाला यह गीत..।”

https://www.instagram.com/p/CfMkx2Bheze/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

बता दें, आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। यह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 की व्यापक रूप से सफल हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी।

 

Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर किया पोस्ट, बताई रिलीज़ डेट …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.