जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ का नया गाना हुआ रिलीज़, हैरान परेशान आई नजर !

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry) के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद अब फिल्म का गाना रिलीज़ हुआ हैं। इस गाने में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) काफी हैरान परेशान नजर आ रही हैं। इस फिल्म में जान्हवी (Janhvi Kapoor) ड्रग्स डीलर का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) के इंतजार में उनके फैंस बेसब्री से हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। जिसमे जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का किरदार लोगो को खूब पसंद आया हैं। जाह्नवी (Janhvi Kapoor) इस फिल्म में कुछ अलग करती नजर आ रही हैं। जो की जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की अब तक फिल्मों से अलग स्क्रिप्ट पर बेस हैं। जान्हवी (Janhvi Kapoor) इस फिल्म में ड्रग्स डीलर का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं। जबसे जान्हवी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के फैंस ने ट्रेलर देखा हैं तबसे फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म का नया गाना रिलीज़ हुआ हैं।

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’

रिलीज़ हुआ गाना :

 

फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) का नया गाना ‘मोर मोर’ आज रिलीज़ हुआ हैं। इस गाने में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और फिल्म में उनकी बहन और उनकी मां से होते हुए शुरू होता हैं। इस गाने में पुलिस, ड्रग्स और जेल तक की पूरी कहानी दर्शाई गई हैं। यह फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

इन्होने सजाया गाना :

 

गौरतलब हैं की इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी माँ के इलाज के लिए ड्रग्स माफियाओं से मिलती हैं और पैसे का जुगाड़ करती हैं। इस बीच पुलिस और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बीच चूहे बिल्ली का कहल शुरू होता हैं। इस गाने को राज शेखर ने लिखा है। गाने को कम्पोज़ किया है पराग छाबरा ने। इस गाने को दीदार कौर, गुरलेज अख्तर, विवेक हरिहरन और पराग छाबड़ा ने गाया हैं।

 

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़ !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.