मृणाल ठाकुर की फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज़, पोस्टर किया शेयर …

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की मलयालम फिल्म का गाना 'आरोमल' रिलीज़ हुआ हैं। इस गाने में इस गाने में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) पारंपरिक पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही है। इस गाने का पोस्टर मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पाए शेयर किया हैं।

टीवी जगत से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने जबसे बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा हैं तब से सक्सेस की ऊचाइयों को छू रही हैं। हाल ही में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आई थी। वही अब मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी अगली मलयालम फिल्मसीता रामन’ में एक्ट्रेस दुलकर सलमान (Dulquer Salman) के साथ नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का लुक शेयर किया गया था। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) सीता के किरदार में नजर आएंगे। वही अब फिल्म का नया गाना रिलीज़ हुआ हैं।

सामने आया नया गाना :

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur)की मलयालम फिल्म का गाना ‘आरोमल’ रिलीज़ हुआ हैं। इस गाने में इस गाने में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) पारंपरिक पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही है। विनायक ससिकुमार द्वारा लिखे गए इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले ट्रैक को सूरज संतोष ने गाया है। यह गीत में दुलकर सलमान (Dulquer Salman) और मृणाल ठाकुर की खूबसूरत केमेस्ट्री नजर आ रही हैं। गाने का पोस्टर मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया हैं।

ये किरदार आएंगे नजर :

आपको बता दें, यह फिल्म हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित साल 1965 के युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित कहानी है। पीएस विनोद तेलुगु, तमिल और मलयालम में एक साथ शूट की गई फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं। यह फिल्म इस साल 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही दुलकर सलमान (Dulquer Salman) इस फिल्म में लेफ्टिनेंट राम की भूमिका में नजर आएंगे। जो घाटी में तैनात हैं। उनके साथ फिल्म की लीडिंग लेडी सीता महालक्ष्मी की भूमिका में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) होंगी। उनके अलावा रश्मिका मंदाना भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी।

 

भूल भुलैया 2 की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए , कार्तिक आर्यन प्लान कर रहे हैं अपने टीम के साथ यूरोप ट्रिप!!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करे:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.