Varun Dhawan और Kiara Advani की फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज़, नजर आ रही शानदार केमेस्ट्री !

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में साथ नजर आने वाले हैं। राज मेहता द्वारा डायरेक्ट कि गई यह फिल्म फॅमिली ड्रामा, प्यार और रोमांस से भरी हैं। इसमें नीतू कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी। वही अब फिल्म मेकर्स ने मूवी का गाना ‘रंगी साड़ी’ लांच किया हैं। इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

ऐसे मस्ती करते दिखे वरुण और कियारा :

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का रिलीज हुए गाना ‘रंगीसारी’ को कनिष्क सेठ और कविता सेठ ने गुनगुनाया है। गाने में कियारा और वरुण धवन (Varun Dhawan) की केमिस्ट्री बखूबी देखने को मिल रही है। इस रोमांटिक डांस नंबर में दोनों को रंगों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है। गाने के वीडियो में दोनों अलग होने की अंदाज में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ‘रंगीसारी’ गाना दिवंगत शास्त्रीय गायिका शोभा गुरतू की लोकप्रिय ठुमरी ‘रंगी साड़ी’ का नया वर्जन है।

आपको बता दें कि, फैमिली ड्रामा और रोमांटिक भरी यह फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जानकारी के अनुसार, डायरेक्टर राज मेहता द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के माता-पिता की भूमिका में अनिल कपूर और नीतू कपूर निभाते नजर आ रहे हैं।

 

Salman Khan को मारने की धमकी, पुलिस ने आज दर्ज किया बयान !

 

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.