विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ का नया गाना हुआ रिलीज़, नजर आई शानदार केमेस्ट्री !

निर्देशक पुरी जगन्नाथ और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'लाइगर' का पहला गाना 'अकड़ी पकड़ी' रिलीज़ हो गया हैं। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। नन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये ये जानकारी शेयर की हैं।

  |     |     |     |   Updated 
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ का नया गाना हुआ रिलीज़, नजर आई शानदार केमेस्ट्री !
अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

साउथ के सुपरस्टार स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) कि मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ का नया गाना रिलीज़ कर दिया गया हैं। हाल ही में इस गाने का पोस्टर रिलीज़ करते हुए गाने कि रिलीज़ डेट कि घोषणा कि गई थी। धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म का गाना ‘अकड़ी पकड़ी’ रिलीज़ किया हैं। इस गाने में विजय (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे डांस करते नजर आ रहे हैं।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे

यह गाना एक पार्टी सांग हैं। गाने में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एकदम फुर्तीले अंदाज में गाने को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। दोनों का लुक भी गाने में शानदार लग रहा हैं।

 

Image
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने शेयर की जानकारी :

 

निर्देशक पुरी जगन्नाथ और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘लाइगर’ के पहले गाने के रिलीज़ होनी कि खुशखबरी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर किया हैं। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने वीडियो रिलीज़ होने कि जानकारी शेयर करते हुए कैप्शन शेयर किया हैं।

इस पोस्टर में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आ रहे हैं। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘चलो लड़कों! #LigerMassStep पर डांस करना शुरू करें। पेश है साल का ब्लॉकबस्टर मास ट्रैक #AKDIPAKDI।’

 

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

 

बता दें, फिल्म ‘लाइगर’ हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में 25 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के अलावा अमेरिका के पूर्व पेशेवर मुक्केबाज, माइक टायसन, मकरंद देशपांडे, रोनित रॉय, राम्या कृष्णन जैसे सेलेब्स नजर आने वाले हैं।

 

 

तापसी पन्नू पहुंची ईडन गार्डन कहा- ‘खेल को समझना शहर की राह से अलग’ !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply