सोनू सूद का सहायता करने का नया अंदाज, मुंबई की बारिश का किया शुक्रियादा …

जरूरतमंदों के लिए अक्सर सामने आ के सहायता करने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) नया अंदाज सामने आया हैं। सोनू (Sonu Sood) मुंबई की बारिश में भीग रहे कुत्तो को भीगने से बचाया। सोनू सूद (Sonu Sood) मुंबई की बारिश को शुक्रियादा भी किया।

सोनू सूद

कोरोना वायरस के दौरान जब पूरा देश खौफ में था तब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगो कि मदद के लिए आगे आये और लोगो कि खूब मदद की। सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरतमंद लोगो के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं। हाल ही में सोनू (Sonu Sood) ने चार हाथ और चार पैर वाली बिहार के नवादा जिले की चहुंमुखी का इलाज करवा कर नई जिंदगी दी। वही बीते दिनों चहुंमुखी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। किसी ने भी उस बच्ची के दुख में मदद नहीं की। सोनू (Sonu Sood) ने वायरल हुए वीडियो को देखकर चुंहमुखी का इलाज कराने का फैसला किया। कुछ दिन पहले एक बच्ची के चेहरे पर खुशी लाने के लिए सोनू (Sonu Sood) ने आदित्यपुर की अनाथ बच्ची को साइकिल दिलवाई। वही अब सोनू सूद का नया अंदाज सामने आया हैं। सोनू (Sonu Sood) मुंबई की बारिश में भीग रहे कुत्तो को भीगने से बचाया। और मुंबई की बारिश को शुक्रियादा किया।

सोनू सूद (Sonu Sood) कि तस्वीरें :

 

बता दें, इन दिनों मुंबई में बारिश हो रही हैं। ऐसे में बिना छत के इंसान हो या जानवर सभी परेशान होते हैं। वही मुंबई की सड़को पर जानवरों को बचाने के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) सामने आये और बारिश में भीग रहे कुत्तो को भीगने से बचाया हैं। सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने सोशल मीडिया के जरिये तस्वीर शेयर किया हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरे नए दोस्त.. मुंबई की बारिश के लिए धन्यवाद’। इस तस्वीर पर सोनू के फैंस काफी कमैंट्स कर रहे हैं।

Sonu Sood

 

Sonu Sood

 

Sonu Sood

 

इस फिल्म में आएंगे नजर :

 

सोनू सूद (Sonu Sood) के काम कि बात करे तो हाल ही में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आये थे। इसके अलावा कोराताला शिव की फिल्म ‘आचार्य’ में नजर आने वाली हैं। इसके बाद सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्म ‘फतेह’ के साथ एक आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सोनू (Sonu Sood) मेन रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्म साल 2022 में ही रिलीज होगी।

 

केदारनाथ में मरते – मरते बची थी सारा और जानवी , सारा अली खान ने की थी कंजूसी, जानिए पूरी खबर!!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.