विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की शादी की खबरें आई सामने, जानिए आखिर क्या है सच

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक साथ दूल्हा-दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस में भ्रम पैदा कर रही है कि क्या वाकई इस जोड़े ने शादी कर ली है. बता दें रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के एक  फैन ने इस फोटो को एडिट कर पोस्ट किया है.

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna Viral Photo

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स में से एक हैं. दोनों ही हाल ही में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. काफी समय से विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को लेकर खबरें है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन ये दोनों ही सितारे एक दूसरे को अच्छा दोस्त बता कर कन्नी काट लेते है. फिलहाल दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन बने एक साथ नजर आ रहे हैं.

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna

श्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की वायरल तस्वीर 

दरअसल, इस फोटो में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक साथ दूल्हा-दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस में भ्रम पैदा कर रही है कि क्या वाकई इस जोड़े ने शादी कर ली है. बता दें रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के एक  फैन ने इस फोटो को एडिट कर पोस्ट किया है. पोस्ट होने के कुछ ही देर में ये फोटो तेजी से वायरल हो गई. इस तस्वीर पर फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस तरह से इन्हें देखने का सपना है.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये एडिटेड फोटो एक दिन सच होगी.’  यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna
Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna

 बहुत सारी फिल्मों में किया है साथ काम 

बता दें, विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने ‘गीता गोविंदम’, ‘चलो’ और ‘डियर कॉमरेड’ में साथ काम किया है. दोनों को अक्सर डिनर आउटिंग पर एक साथ स्पॉट किया जाता है. इसके अलावा खबरें सामने आई थीं कि हाल ही में दोनों वेकेशन पर भी साथ गए थे.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं