Newsmakers of the Week: कार्तिक आर्यन-करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण सहित इस हफ्ते छाए रहे ये सितारे

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस हफ्ते रेडियो इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में रहे। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर की बचपन की शरारतों की तस्वीरें। इस हफ्ते छाए रहे ये 5 बॉलीवुड सितारे।

करीना कपूर खान, कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की रंग-बिरंगी दुनिया में वैसे तो हर सितारा चमकता हुआ होता है, लेकिन इस फिल्मी दुनिया में कुछ सितारे ऐसे भी होते हैं जो अपनी फिल्मों, अपनी उपलब्धियों या फिर अपनी करामातों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हिंदी रश डॉट कॉम ने इसी पर आधारित एक स्पेशल न्यूज सीरीज की शुरूआत की है, जिसे नाम दिया गया है, ‘न्यूजमेकर्स ऑफ द वीक’ (Newsmakers of The Week). इसमें हर हफ्ते आपको उन पांच बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताया जाएगा, जो किसी ना किसी वजह से खबरों के गलियारों में छाए रहे।

1- करीना कपूर खान

बॉलीवुड की ‘बेबो’ यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बीते दिनों अपनी फिल्मों को लेकर कम और रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने की वजह से ज्यादा सुर्खियों में थीं। करीना एक हिट रेडियो शो भी होस्ट कर चुकी हैं। इस हफ्ते से उनके रेडियो शो का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है। इसके लॉन्च की वजह से ‘बेबो’ इस हफ्ते खूब चर्चा में रहीं।

2- कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) वैसे तो इस हफ्ते कई इवेंट्स में शिरकत करने को लेकर चर्चा में रहे, लेकिन उनके लिए सबसे खास था करीना कपूर खान के रेडियो शो में मेहमान बनना। जी हां, करीना के रेडियो शो के दूसरे सीजन के पहले गेस्ट कार्तिक ही थे। दोनों ने इसे रिकॉर्ड कराया। इसके बाद ‘बेबो’ और कार्तिक ने खूब तस्वीरें क्लिक कीं। कार्तिक ने करीना के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है।

3- दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने रिपोर्ट कार्ड की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में रिपोर्ट कार्ड पर उनकी टीचर ने उनके लिए कुछ बातें लिखी थीं, जैसे- दीपिका क्लास में बहुत बातें किया करती हैं। दीपिका दिन में खूब सपने देखती हैं। दीपिका को इंस्ट्रक्शंस को फॉलो करना चाहिए। इन तस्वीरों कई सेलिब्रिटीज ने मजेदार कमेंट किए, लेकिन सबसे खास कमेंट उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का था। रणवीर ने चुटकी लेते हुए दीपिका को ‘ट्रबल मेकर’ बताया।

4- अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस हफ्ते अपनी फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb Movie) का धमाकेदार फर्स्ट लुक शेयर किया। फर्स्ट लुक में अक्षय लाल साड़ी और माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी लगाए डरावने लुक में नजर आए। राघव लॉरेंस इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। तमिल फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

5- सारा अली खान

इस हफ्ते सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ ‘हेलो’ मैगजीन के फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहीं। यह पहली बार है कि जब इब्राहिम ने किसी प्रोफेशनल फोटोशूट के लिए हामी भरी हो। मैगजीन के ‘कवर सिबलिंग’ कई आउटफिट्स में नजर आए। सारा ने फोटोशूट के दौरान की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भाई-बहन की बॉन्डिंग कमाल की दिख रही है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, लखनऊ के बाद दोनों अब पहुंचे पटौदी हाउस…

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।