Newsmakers Of The Week: इस हफ्ते रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, मनोज बाजपेयी सहित छाए रहे ये सितारे

Newsmakers Of The Week: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सहित यह सितारे इस हफ्ते छाए रहे।

इस हफ्ते ये सितारे 'न्यूजमेकर्स ऑफ द वीक' रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम, ट्विटर)

बॉलीवुड की रंग-बिरंगी दुनिया में वैसे तो हर सितारा चमकता हुआ होता है, लेकिन इस फिल्मी दुनिया में कुछ सितारे ऐसे भी होते हैं जो अपनी फिल्मों, अपनी उपलब्धियों या फिर अपनी करामातों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हिंदी रश डॉट कॉम ने इसी पर आधारित एक स्पेशल न्यूज सीरीज की शुरूआत की है, जिसे नाम दिया गया है, ‘न्यूजमेकर्स ऑफ द वीक’ (Newsmakers of The Week). इसमें हर हफ्ते आपको उन पांच बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताया जाएगा, जो किसी ना किसी वजह से खबरों के गलियारों में छाए रहे।

1- रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस हफ्ते अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहे। दरअसल फैन द्वारा एडिट की गई एक फोटो में दोनों शादी के मंडप में जयमाला डालने के बाद मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे। यह मॉर्फ्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई और रणबीर-आलिया के फैंस उन्हें बधाई देने लगे। फिलहाल दोनों इस समय केन्या में छुट्टियां मना रहे हैं।

2- छिछोरे फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म के प्रमोशन को लेकर दोनों स्टार्स कई रियलिटी शो में नजर आए। दोनों ने कई शहरों के कॉलेजों में जाकर भी फिल्म का प्रमोशन किया था। फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले दिन 7.32 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है।

3- ड्रीम गर्ल फिल्म

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie) 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। दोनों स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कई शहर घूमे और इस वजह से वह पूरे हफ्ते खबरों में छाए रहे। फिल्म को लेकर एक विवाद भी सामने आया है। फिल्ममेकर जनक तोपरानी ने इसके मेकर्स पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है, हालांकि ‘ड्रीम गर्ल’ के लेखक-निर्देशक राज शांडिल्य ने आरोप को बेबुनियाद बताया है।

4- मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में गिने जाने वाले मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अमेजन प्राइम की वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इसी हफ्ते इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है। सीरीज में मनोज बाजपेयी एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे। 10 एपिसोड वाली यह वेब सीरीज 20 सितंबर से ऑनलाइन स्ट्रीम होगी।

5- श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) इस हफ्ते अपने वैक्स स्टैच्यू को लेकर सुर्खियों में थीं। सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में श्रीदेवी का स्टैच्यू लगाया गया है। बोनी कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर की मौजूदगी में बीते 4 सितंबर को उनके मोम के पुतले का अनावरण किया गया। इस दौरान श्रीदेवी के पति और बेटियां भावुक हो गईं। स्टैच्यू को लेकर सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के फैंस भड़के भी नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि श्रीदेवी इस स्टैच्यू की तुलना में कहीं ज्यादा खूबसूरत थीं।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने की शादी? देखिए किस तस्वीर के वायरल होने के बाद उड़ी थी खबर

जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी थी चुप्पी…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।