Newsmakers of The Week: कार्तिक-सारा के प्यार का इजहार, मीका सिंह और आलिया भट्ट सहित इस हफ्ते छाए रहे ये स्टार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सारा अली खान (Sara Ali Khan), मीका सिंह (Mika Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सहित यह 2 बॉलीवुड स्टार्स इस हफ्ते सुर्खियों में छाए रहे।

इस हफ्ते ये सितारे 'न्यूजमेकर्स ऑफ द वीक' रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम, ट्विटर)

बॉलीवुड की रंग-बिरंगी दुनिया में वैसे तो हर सितारा चमकता हुआ होता है, लेकिन इस फिल्मी दुनिया में कुछ सितारे ऐसे भी होते हैं जो अपनी फिल्मों, अपनी उपलब्धियों या फिर अपनी करामातों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हिंदी रश डॉट कॉम ने इसी पर आधारित एक स्पेशल न्यूज सीरीज की शुरूआत की है, जिसे नाम दिया गया है, ‘न्यूजमेकर्स ऑफ द वीक’ (Newsmakers of The Week). इसमें हर हफ्ते आपको उन पांच बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताया जाएगा, जो किसी ना किसी वजह से खबरों के गलियारों में छाए रहे।

1- कार्तिक आर्यन-सारा अली खान

12 अगस्त को सारा अली खान (Sara Ali Khan) का जन्मदिन था। वह बैंकॉक में अपनी फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी थीं। सारा के ‘बहुत अच्छे दोस्त’ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भला कैसे उनके स्पेशल डे पर उनके पास नहीं होते। लिहाजा कार्तिक सारा को विश करने के लिए मुंबई से बैंकॉक रवाना हुए और वहां दोनों ने साथ में डिनर डेट पर बर्थडे सेलिब्रेट किया। कार्तिक ने फैंस के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ सारा को बर्थडे विश किया। जिसके बाद उनकी इस तस्वीर और फोटो कैप्शन के मायने निकाले जाने लगे कि आखिरकार कार्तिक और सारा ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर ही दिया।

2- मीका सिंह

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) हाल ही में परफॉर्म करने के लिए पाकिस्तान गए थे। मीका ने वहां पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में भी परफॉर्म किया। सोशल मीडिया पर मामले ने तूल पकड़ा और मीका सिंह को जमकर ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका पर बैन लगा दिया। एसोसिएशन ने इस मामले में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से भी दखल देने की मांग की है।

3- आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस हफ्ते ‘प्राडा’ सॉन्ग (Prada Song) से म्यूजिक वीडियो की दुनिया में कदम रखा है। आलिया का यह गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। द दूरबीन और श्रेया शर्मा ने इसे गाया है। दर्शकों द्वारा गाने को पसंद किए जाने का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि रिलीज के पांच दिन बाद भी यह यूट्यूब पर 13वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। यूट्यूब पर इसे सवा करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

4- आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अंधाधुन फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड (बेस्ट एक्टर) मिलने को लेकर सुर्खियों में थे कि इसी दौरान उनकी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie) का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया। इस फिल्म में वह फोन पर लड़की की आवाज निकालकर लोगों को अपना दीवाना बनाते हुए दिखेंगे। नुसरत भरूचा, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, मंजोत सिंह और अन्नू कपूर इस फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे।

5- अनुराग कश्यप

इस हफ्ते बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपना ट्विटर अकांउट डिलीट करने को लेकर सुर्खियों में रहे। उन्होंने अपने आखिरी दो ट्वीट में लिखा, ‘जब आपके माता-पिता को फोन आने लगें और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगें और फिर भी कोई बात नहीं करना चाहेगा। कोई वजह या कोई भी तर्क नहीं बचेगा। आवाज दबाने वाले राज करेंगे और आवाज दबाना जीने का नया तरीका होगा। आप सभी को ये नया भारत मुबारक हो और उम्मीद है कि आप सभी इसमें कामयाब होंगे। आपको खुशियां और तरक्की मिले। ये मेरा आखिरी ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डरे बोल नहीं सकता तो मैं बोलूंगा ही नहीं। अलविदा।’

मीका सिंह और दलेर मेहंदी कपिल शर्मा से हारे, जानिए क्या है यह माजरा?

कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आए मीका सिंह, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।