Newsmakers of The Week: प्रभास, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम सहित इस हफ्ते छाए रहे ये 5 बॉलीवुड स्टार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस हफ्ते प्रभास (Prabhas), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जॉन अब्राहम (John Abraham), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) छाए रहे।

ये बॉलीवुड सितारे इस हफ्ते न्यूजमेकर्स रहे हैं। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड की रंग-बिरंगी दुनिया में वैसे तो हर सितारा चमकता हुआ होता है, लेकिन इस फिल्मी दुनिया में कुछ सितारे ऐसे भी होते हैं जो अपनी फिल्मों, अपनी उपलब्धियों या फिर अपनी करामातों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हिंदी रश डॉट कॉम इसी पर आधारित एक स्पेशल न्यूज सीरीज की शुरूआत कर रहा है, जिसे नाम दिया गया है, ‘न्यूजमेकर्स ऑफ द वीक’ (Newsmakers of The Week). इसमें हर हफ्ते आपको उन पांच बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताया जाएगा, जो किसी ना किसी खबर को लेकर खबरों के गलियारों में छाए रहे।

1- प्रभास

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी दो फिल्मों ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ से देश ही नहीं बल्कि दुनिया में अपनी पहचान बना चुके हैं। करीब दो साल बाद प्रभास फिर फिल्मी दुनिया पर राज करने के लिए बेताब हैं। उनकी फिल्म साहो (Saaho Movie) 30 अगस्त को रिलीज हो रही है, लेकिन इस हफ्ते फिल्म में अहम किरदारों के सोलो पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज को लेकर प्रभास सुर्खियों में रहे।

2- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस हफ्ते अपनी फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Movie) को लेकर चर्चा में रहे। अक्षय और फिल्म की स्टारकास्ट ‘मिशन मंगल’ का धुआंधार प्रमोशन कर रही है। इस वीकेंड पर कई रियलिटी शो में सभी नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय के अलावा तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी और एचजी दत्तात्रेय अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

3- जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम  (John Abraham) अपनी फिल्म बाटला हाउस (Batla House Movie) को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म दिल्ली के बाटला हाउस इलाके में हुए एक विवादित एनकाउंटर पर आधारित है। फिल्म में जॉन एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, राजेश शर्मा, नोरा फतेही और क्रांति प्रकाश झा मुख्य किरदारों में हैं। मिशन मंगल के साथ यह फिल्म भी स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही है।

4- आयुष्मान खुराना

पिछले साल रिलीज हुई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), तब्बू (Tabu) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) स्टारर फिल्म अंधाधुन (Andhadhun Movie) हर जगह छाई हुई है। शुक्रवार को राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा की गई। इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का खिताब अपने नाम किया। इस फिल्म के लिए आयुष्मान को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म बधाई हो (Badhai Ho Movie) को भी बेस्ट पॉपुलर फिल्म कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड मिला है।

5- विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) वैसे तो कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं, लेकिन इस साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri- The Surgical Strike Movie) उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में यह दूसरे नंबर पर है। शुक्रवार को 66वें नेशनल अवॉर्ड्स की घोषणा के बाद विक्की कौशल और यह फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में आ गई। ‘उरी’ के लिए विक्की कौशल को भी बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म ने चार नेशनल अवॉर्ड हासिल किए हैं। बेस्ट एक्टर के अलावा बेस्ट डायरेक्शन के लिए आदित्य धर चुने गए, बेस्ट साउंड डिजाइन और बेस्ट बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए भी इस फिल्म को अवॉर्ड मिला है।

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम संग काम कर चुकी ये एक्ट्रेस शादी से पहले ही बनने जा रही है मां

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम का इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।