Newsmakers Of The Week Bollywood: बाला के टीजर में आयुष्मान खुराना ने जीता दिल, इस हफ्ते छाए रहे ये स्टार

सलमान खान (Salman Khan) के अलावा जान्हवी कपूर का ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' का फर्स्ट लुक समेत साहो (Saaho) इस हफ्ते चर्चा में रहे। जानिए बॉलीवुड के खबरों के गलियारों (Newsmakers of the week) में कौन छाए रहे।

आयुष्मान खुराना समेत कई स्टार इस हफ्ते छाए रहे (फोटो: फेसबुक)

हर हफ्ते बॉलीवुड (Bollywood News) के गलियारों में कई हलचल देखने मिलती है। किसी फिल्म का पोस्टर रिलीज होता है, किसी फिल्म का ट्रेलर आता है, तो कोई स्टार अपने बयान की वजह से सुर्खियों में रहता है। गुजरे हफ्ते में भी बॉलीवुड से जुड़ी कई बड़ी खबरें सुनने मिली थी। लेकिन इसमें सबसे ज्यादा फिल्म ‘साहो (Saaho)’ का दबदबा रहा क्योंकि इस शुक्रवार फिल्म रिलीज हो चुकी है।

इन रोज की हलचल में कई बार आप खबरें मिस कर देते हैं। लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हिंदी रश डॉट कॉम के स्पेशल न्यूज सीरीज ‘न्यूजमेकर्स ऑफ द वीक’ (Newsmakers of The Week) में आज हम आपको फिर से इस हफ्ते की ऐसी टॉप 5 खबरों के बारे में बताएंगे, जो हर जगह छाए रहे। तो बिना देरी किए जानिए इस बार बॉलीवुड के खबरों के गलियारों में कौन रहा सुर्खियों में।

साहो

ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इसे लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने दो दिनों में 130 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म ‘साहो‘ ने एवेंजर एंडगेम समेत भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के पहले दिन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena The Kargil Girl Poster)’ में नजर आएंगी। इस हफ्ते फिल्म के तीन पोस्टर जारी किए गए और एक्ट्रेस का पहला लुक भी सामने आ गया। इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। ये फिल्म 13 मार्च 2020 में रिलीज होगी।

बाला

आयुष्मान खुराना ‘ड्रीमगर्ल’ के बाद फिल्म बाला से एक बार फिर लोगों को एंटरटेन करने आएंगे। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर इस हफ्ते रिलीज हुआ। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। दिनेश विजन फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी।

देखिए फिल्म का टीजर…

सलमान खान

अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को लेकर इस पूरे हफ्ते दंबग खान छाए रहे। सलमान ने एक ट्वीट कर फिल्म की रिलीज को लेकर अहम जानकारी दी थी। सलमान खान ने ट्वीट किया, ‘संजय लीला भंसाली के साथ वाली फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन मैं फिर भी आप सभी को ईद 2020 पर मिलूंगा। इंशा-अल्लाह।’ इसके खबर आई कि ईद पर अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ रिलीज होगी। इस पर कमेंट करते हुए सलमान ने लिखा, ‘इतना मेरे बारे में मत सोचो, मैं दिल में आता हूं…ईद पर भी।’

प्रस्थानम

इस हफ्ते संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम (Prassthanam)’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म एक ऐसे दबंग नेता की कहानी है, जो बंदूक के दम पर समाज से तो जीत जाता है, लेकिन परिवार से हार जाता है। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। इसमें लंबे वक्त बाद मनीषा कोईराला भी नजर आएंगी।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

रूही आफ्जा और कारगिल गर्ल के बीच फंसी जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस को बार-बार करना पड़ रहा है वजन में बदलाव…

देखें सलमान खान का ये वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।