ट्रोल्स पर बोली निया शर्मा, दिया लोगों के तानों का मुंह तोड़ जवाब!!

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा ने यह बताया कि किस प्रकार लोग उन्हें उनके फैशन चॉइस पर जज करते हैं ,परंतु उन्हें इन जजमेंट्स से कोई परेशानी नहीं होती । उन्होंने यह भी कहा कि, " मुझे उस अटेंशन से कोई परेशानी नहीं है , मैं इससे भी एक पॉजिटिव एंगल निकाल लेती हूं। यह सब तो मुझे में रास्ता क्लियर करने में मदद करते हैं । "

अभिनेत्री निया शर्मा (  Nia Sharma  )भारतीय टेलीविजन की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है। उन्हें छोटे सुपर पर्दे का सुपरस्टार भी कहा जाता है। निया ने अपने करियर की शुरुआत एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल से की थी ,और आज वह टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। निया शर्मा अक्सर उनके बोल्ड फैशन के लिए जानी जाती हैं। परंतु उन्हें उनके इसी बिंदास नेचर की वजह से कई बार लोगों के ताने सुनने को मिले हैं और बहुत बार लोगों ने उन्हें उनके हाई फैशन सेंस की वजह से ट्रोल करने की कोशिश भी की है।

परंतु निया शर्मा इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती हैं और वह अपने मस्तिष्क में सिर्फ सकारात्मकता को रखती हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निया शर्मा नहीं यह खुलासा किया कि वह किस प्रकार इन सब चीजों से डील करती हैं।

निया शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

निया शर्मा एक बिंदास स्वभाव वाली अभिनेत्री हैं और उनका यह बिंदास स्वभाव उनकी इंस्टाग्राम की बायो से ही समझ आ जाता है। निया ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा है , “आइए बात पर आते हैं प्लीज. प्रिटी ” । वहीं दूसरी ओर उनका टि्वटर बायो कहता है, ” बेहद खूबसूरत ….फैशन सेंस की कमी है… हैम.. कॉनगर्ल! ” ।

निया से जब उनके अनूठे सोशल मीडिया बॉयोस और उनके पीछे के विचारों के विषय में पूछा गया तो उन्होंने खुलासा किया कि , ” यह वह सब कुछ है, जो लोग मुझे कहते हैं। इसलिए मैं वही लिखती हूं ,जो लोग सुनना पसंद करते हैं। लोग मुझे एक फैशन डिजास्टर कहते हैं या मैं बदसूरत हूं या कुछ भी ऐसा ” । आगे बढ़ते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, ” जीवन में मेरा हर किसी से यह विनम्र अनुरोध है, जब कुछ स्टार्स बातचीत में बहुत ज्यादा बोलते हैं, तो यह मुझे परेशान करता है। मैं हर किसी का समय बचाना चाहती हूं ,यह या तो हां है ,या तो यह मेरे लिए काम कर रहा है या यह नहीं कर रहा है।”

निया ने अपने फैशन को लेकर कही बड़ी बात

आगे बढ़ते हुए निया ने अपने फैशन के विषय में बात की और कहा कि , “मैंने हमेशा एक निश्चित तरीके से दिखने की कोशिश की है। निश्चित रूप से मेरा मतलब है, मैं हमेशा जैसे दिखना चाहती थी । जिस भी प्रकार के कपड़ों को मैं हमेशा पहनना चाहती थी ,यह केवल उस समय संभव हुआ जब मैंने अपना खुद का पैसा कमाया ,जब मैं इंडिपेंडेंट हुई ।जो मुझे बेहद पसंद है। बात बस इतनी सी है, कि लोगों ने इसके बारे में इतना कुछ लिखा और इस पर इतनी चर्चा की और इसे इतनी बुरी तरह से शो किया कि मैं सभी कारणों से फेमस हो गई।”

निया शर्मा को हाल ही में पिंकविला के स्टाइल आइकन अवॉर्ड्स में ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में देखा गया था ,जहां पर वह अपने फैशन और अपनी खूबसूरती से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही थी।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।