नीति मोहन से पहले निहार पांड्या कर चुके हैं दीपिका पादुकोण-गौहर खान को डेट, ये है उनकी रिलेशनशिप हिस्ट्री

निहार पांड्या नीति मोहन के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले दीपिका पादुकोण और गौहर खान को भी डेट कर चुके हैं। निहार गौहर खान से शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के धर्म अलग होने की वजह से शादी नहीं हो पाई।

निहार पांड्या और नीति मोहन गले मिलते हुए। (साभारःइंस्टाग्राम)

एक्टर निहार पांड्या और सिंगर नीति मोहन की शादी की रश्में शुरू हो चुकी हैं। नीति मोहन को आप सभी एक सिंगर के रूप जानते हैं, लेकिन क्या आप निहार पांड्या को जानते हैं। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कब कदम रखा और नीति मोहन के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले किसके साथ थे। नहीं! तो यहां हम आपको बताते हैं निहार पांड्या की लाइफ के इंपॉर्टेंट किस्से।

निहार पांड्या गुजरात के रहने वाले हैं। निहार पांड्या ने एक्टिंग में अपना करियर सलमान खान की फिल्म ‘मेरिगोल्ड’ से शुरू किया। हालांकि ये फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी। हालांकि निहार पांड्या का फिल्म में ज्यादा बड़ा किरदार नहीं था। फिर भी चर्चा में रहे। यह चर्चा उनकी फिल्म में एक्टिंग को लेकर नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप और हाइप्रोफाइल लिंक को लेकर रही।

दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप

एक्टर के साथ मॉडलिंग भी करते हैं।  निहार पांड्या और दीपिका पादुकोण की मुलाकात 2005 में हुई। इसके बाद दोनों दोस्त बने और फिर रिलेशनशिप में आ गए। दोनों का रिलेशनशिप तीन साल तक चला। कहा जाता है कि दीपिका पादुकोण दोस्ती के शुरुआती दिनों में निहार पांड्या के घर पर ही रहती थीं।

गौहर खान से हुआ ब्रेकअप

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद निहार पांड्या गौहर खान को डेट करने लगे। दोनों की रिलेशनशिप काफी लंबे समय तक चली। लेकिन गौहर खान के बिग-बॉस 7 में जाने से पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया। निहार पांड्या, गौहर खान से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन दोनों का धर्म उनके आड़े आ गया। तो दोनों की शादी नहीं हो पाई।

मणिकर्णिका में किया काम

इसके बाद निहार पांड्या की नीति मोहन से एक दोस्त की पार्टी के दौरान मुलाकात हुई और दोनों पिछले चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद दोनों ने इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने का फैसला किया और अब दोनों की शादी होने जा रही है। निहार पांड्या ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ में प्राण सुख यादव का किरदार निभाया है।

यहां देखिए निहार पांड्या और नीति मोहन का वीडियो

 

यहां देखिए नीति मोहन की तस्वीरें…

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।