निकिता दत्ता का ब्लैक मोनोकनी मे दिखा बोल्ड अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते शेयर की तस्वीरे

निकिता दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों मे  निकिता ब्लैक कलर नेट मोनोकनी में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। इन तस्वीरों में निकिता का बोल्ड अंदाज देखने लायक है।तस्वीरो में निकिता दत्ता बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। जिसे देख फैंस उनसे अपनी नजरे नहीं हाटा पा रहे है।

निकिता दत्ता  (Nikita Dutta) बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है। वह अक्सर अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस निकिता दत्ता के बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते है। एक्ट्रेस का तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा जाती है। एक बार फिर निकिता दत्ता की कुछ तस्वीरे सामने आई है। जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

Nikita Dutta

 

ब्लैक मोनोकनी मे निकिता दत्ता

दरअसल, निकिता दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों मे  निकिता ब्लैक कलर नेट मोनोकनी में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। इन तस्वीरों में निकिता का बोल्ड अंदाज देखने लायक है। निकिता ने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक ,बोल्ड आई मेकअप और हाई पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया है। जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है।

Nikita Dutta

निकिता दत्ता का बोल्ड अंदाज

इस आउटफिट में निकिता का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है। इस मोनोकनी के साथ निकिता दत्ता ने ब्लैक कलर के थाई हाई बूट्स कैरी किये है। जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रहा है। इसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड इयररिंग्स भी पहने है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे है। तस्वीरो में निकिता  बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। जिसे देख फैंस उनसे अपनी नजरे नहीं हाटा पा रहे है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरो पर जमकर लाइक  कर रहे है साथ ही कमेंट में उनकी तारीफो के पूल बांध रहे है।

https://www.instagram.com/p/Cf0S1QgozqJ/?hl=en

Nikita Dutta

निकिता दत्ता वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो निकिता ‘द बिग बुल’,’गोल्ड’, ‘कबीर सिंह’ जैसी दमदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा वह जल्द ही म्यूजिकल फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ एक्टर आदित्य सील दिखाई देंगे।

Nikita Dutta

प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं