व्हाइट साइड कट ड्रेस में Nikki Tamboli ने फ्लॉन्ट किये अपने सेक्सी लेग्स, वायरल हुई तस्वीरें

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निक्की व्हाइट कलर की बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहने नजर रही हैं। जिसमें वह बहुत सेक्सी लग रही है। ड्रेस के साथ निक्की ने हील पहनी हुई हैं।

एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अक्सर अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस निक्की (Nikki Tamboli)  के बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)  की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।

दरअसल, निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निक्की व्हाइट कलर की बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहने नजर रही हैं। जिसमें वह बहुत सेक्सी लग रही है। ड्रेस के साथ निक्की ने हील पहनी हुई हैं।

निक्की (Nikki Tamboli)  ने अपने लुक को लाइट मेकअप, न्यूड आई मेकअप, ब्लैक लाइनर, लाइट ब्राउन लिपस्टिक और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है। ड्रेस के साइड कट निक्की के लुक को और भी बोल्ड बना रहा है। ड्रेस में एक्ट्रेस के सेक्सी लेग्स साफ नजर आ रहे हैं।  तस्वीरों में निक्की बेहद बोल्ड और सेक्सी अंदाज में पोज देती दिख रही है।

तस्वीरें शेयर करते हुए निक्की (Nikki Tamboli)  ने लिखा- ‘अगर मुझे घूरने वाले हो तो फिर माशाअल्लाह बोलना।’ निक्की की इन तस्वीरों से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे है। साथ ही उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

काम की बात करें तो निक्की (Nikki Tamboli)  ने ‘बिग बॉस 14’ में एक कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई थी। इसके बाद निक्की ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ और ‘द खतरा खतरा शो’ में नजर आईं। इसके अलावा निक्की ने Chikati Gadilo Chithakotudu और ‘कंचना 3’ साउथ फिल्मों में भी काम किया हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं