निर्भया की माँ ने जताई कंगना रनौत से सहमति, कहा, ‘अच्छा हुआ इंदिरा जयसिंघ के खिलाफ किसीने कुछ कहा’

निर्भया (Nirbhaya) की माँ आशा देवी ने इंदिरा जयसिंग (Indira jaisingh)के खिलाफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टिप्पणियों का किया समर्थन।

कंगना रनौत, निर्भया की मां आशा देवी (फोटो - इंस्टाग्राम)

दिल्ली में सामूहिक बलात्कार पीड़िता की माँ आशा देवी ने वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंग के खिलाफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टिप्पणियों का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि कोई मेरे साथ खड़ा है। एक इवेंट पर कंगना रनौत ने मांग की कि इंदिरा जयसिंह (Indira Jaisingh) जिसने निर्भया(Nirbhaya) की माँ से बलात्कारियों को क्षमा करने का अनुरोध किया था – उन्हें चार दिनों के लिए उन्ही लड़को के साथ जेल में बंद कर दिया जाना चाहिए।

“मैं कंगना से पूरी तरह सहमत हूँ, वह सही है। मुझे खुशी है कि किसी ने इंदिरा जयसिंग के खिलाफ बात की है और मेरे साथ खड़ा है,” निर्भया की माँ देवी ने एक इंटरव्यू में न्यूज 18 को बताया। उन्होंने कंगना के इस कथन का भी समर्थन किया कि बलात्कारियों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए, यह कहते हुए कि यह एक उदाहरण बनाएगा और भविष्य में ऐसे अपराधों को रोक पाएगा।

देवी ने कहा कि वह जानना चाहती हैं कि इंदिरा जयसिंघ तब कहाँ थीं जब उनकी बेटी के साथ इस तरह का जघन्य अपराध किया गया था।  “इन मानवाधिकारों के लोग कहाँ थे जब इस तरह का बर्बर अपराध किया गया था,” उन्होंने पूछा। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें कंगना के इस कथन में कुछ गलत नहीं दिखा कि इस तरह की महिलाएँ (इंदिरा जयसिंघ) राक्षसों को जन्म देती हैं।

अपनी फिल्म पंगा की स्क्रीनिंग के दौरान एक प्रेस कांफ्रेंस में बातचीत में, कंगना ने देवी को जयसिंह के दया अनुरोध के बारे में एक सवाल के जवाब में कहा था, “उस महिला को चार दिनों तक उन बलात्कारियों के साथ जेल में बंद रखा जाना चाहिए। उसे इसकी जरूरत है। ये किस तरह की महिलाएं हैं, जो बलात्कारियों के प्रति सहानुभूति रखती हैं? ऐसी ही महिलाओं ने राक्षसों को जन्म दिया। बलात्कारियों और हत्यारों के प्रति प्यार और सहानुभूति से भरी ये महिलाएं ही उन्हें जन्म देती हैं। ”

अभिनेत्री ने कहा कि इन बलात्कारियों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए, ताकि दूसरों को भविष्य में ऐसे जघन्य अपराध करने से रोका जा सके। “मुझे नहीं लगता कि इन बलात्कारियों को चुपचाप फांसी दी जानी चाहिए।” यदि आप एक उदाहरण निर्धारित नहीं कर सकते, तो मृत्युदंड का क्या मतलब है? उन्हें सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!