डायरेक्टर नितेश तिवारी ने बताई फिल्म छिछोरे बनाने की वजह, करण जौहर की हाउस पार्टी विवाद पर दिया ये रिएक्शन

नितेश कुमार ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपने शुरुआती करियर से लेकर अपनी आने वाली छिछोरे के बार में बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें जो स्टोरी बतानी होती है, वो उस स्टार्टिंग प्वाइंट से शुरुआत करते हैं।

डायरेक्टर नितेश तिवारी। (फोटोः फेसबुक)

बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari Interview) ने आईआईटी बॉम्बे से ग्रेजुएट होने के बाद कभी नहीं सोचा था कि फिल्ममेकर और डायरेक्टकर बनेंगे और इतनी बड़ी सुपरहिट फिल्में देंगे। उन्होंने बॉलीवुड में चिल्लर पार्टी को से डेब्यू किया और इसके बाद अमिताभ बच्चन स्टाटर भूतनाथ रिटर्न को डायरेक्ट किया। उनके डायरेक्शन में बनी आमिर खान की दंगल ने तो कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब उनकी फिल्म छिछोरे रिलीज होने वाली है। इस फिल्म सुशांत सिंह राजपु और श्रद्धा कपूर लीड रोल में है।

नितेश कुमार (Nitesh Tiwari)  ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपने शुरुआती करियर से लेकर अपनी आने वाली छिछोरे के बार में बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें जो स्टोरी बतानी होती है, वो उस स्टार्टिंग प्वाइंट से शुरुआत करते हैं। इसके बाद वह अगला कदम चुनते है। चिल्ली पार्टी, भूतनाथ रिटर्न, दंगल और अब छिछोरे (Chhichhore)  में भी यहीं किया है। उन्होंने कहा,’छिछोरे का ख्याल मेरे दिमाग में बहुत लंबे वक्त से है। मैं लोगों को हॉस्टल लाइफ बताना चाहता हूं।’

ड्रग फ्री इंडिया के साथ जुड़े हुए हैं नितेश तिवारी

नितेश तिवारी ने ड्रग फ्री इंडिया के साथ जुड़े रहे हैं। करण जौहर हाउस पार्टी विवाद (Karan Johar House Pary Controversy)  के एक सवाल उन्होंने कहा कि वह इस पर बिना पूरी बात जानें कोई कमेंट नहीं करेंगे। उन्होंने कहा,’मैं सुनकर कुछ नहीं कह सकता हूं। आपको पॉपुलर लोगों और उनके स्टाफ को समझना होगा। वे काफी लकी होते कि वे पॉपुलर नहीं है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी से ज्यादा उन लोगों पर ध्यान की जरुरत है जो पॉपुलर नहीं है।’

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर ये बोले डायरेक्टर

नितेश तिवारी ने जायरा वसीम (Zaira Wasim) के साथ दंगल में काम किया। एक्ट्रेस के बॉलीवुड छोड़ने पर डायरेक्टर ने कहा कि उन्हें काफी बुरा लगा। वह काफी क्षमतावान और मेहनती थी। लेकिन हम लोगों को मानना होगा कि यह उनकी लाइफ है और उनका फैसला है। वह जैसा चाहती हैं, वैसी लाइफ चूज कर सकती है।

अनुपम खेर ने क्यों कहा कि ये जायरा वसीम का फैसला हो ही नहीं सकता?

जायरा वसीम के फैसले से नाराज बॉलीवुड, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।