नोरा फतेही और प्रभुदेवा जब आए आमने-सामने, दोनों के बीच हुआ जबरदस्त ‘मुकाबला’, देखें वीडियो

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में एक ख़ास पहचान बना ली है। जिस तरह से नोरा फतेही ने अपने डांस से गानों में धमला मचाया है उसके चलते उनके लाखों फैंस बन गए हैं। नोरा ने जितने भीं गानों में डांस किया है वह सब काफी हिट साबित हुए हैं। वहीं अब नोरा और डांस मास्टर प्रभुदेवा (Prabhudeva) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

नोरा फतेही, प्रभुदेवा और रेमो डीसूजा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में एक ख़ास पहचान बना ली है। जिस तरह से नोरा फतेही ने अपने डांस से गानों में धमाल मचाया है उसके चलते उनके लाखों फैंस बन गए हैं। नोरा ने जितने भीं गानों में डांस किया है वह सब काफी हिट साबित हुए हैं। वहीं अब नोरा और डांस मास्टर प्रभुदेवा (Prabhudeva) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नोरा और प्रभुदेवा के बीच मुकाबला हो रहा है।

नोरा फतेही और प्रभुदेवा के बीच हुए इस डांस मुकाबले में नोरा और प्रभुदेवा ने स्टेज पर जोरदार डांस किया है। इस वीडियो में दोनों ने ‘मुकाबला’ गाने पर शानदार डांस किया है। एक रियलिटी शो में पहुंचे नोरा फतेही (Nora Fatehi) और प्रभुदेवा के बीच स्‍टेज पर हुए इस डांस मुकाबले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये वीडियो नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है। इंस्‍टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए नोरा फतेही ने लिखा है मैं आप लोगों को यह नहीं बता सकती कि मैं लीजेंड प्रभुदेवा के साथ में स्‍टेज पर डांस करते हुए कितनी नर्वस थी। क्‍या फीलिंग थी वो…! यहां मैं बीटीएस वीडियो शेयर कर रही हूं।”

बता दें एक्‍ट्रेस नोरा फतेही की फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3D जल्‍द रिलीज होने वाली है। स्ट्रीट डांसर 3D में नोरा के नए गाने ‘हाय गर्मी’ में नोरा ने इतनी भयंकर सर्दी में अपने डांस स्टेप से आग ही लगा दी है। ये गाना नए रिकॉर्ड बना रहा है। पिछले गानों की बात करें तो नोरा ने इस गाने ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। जिस तरह से इस गाने में नोरा ने वरुण धवन के साथ डांस किया है उसकी चारों तरफ तारीफ़ की जा रही है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.