‘पेपेटा’ सॉन्ग पर नोरा फतेही ने सोफी चौधरी संग लगायीं कातिलाना ठुमके, वीडियो देख बौखला जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज (Dance Videos) को लेकर सुर्खियों में रहती है। नोरा के डांस वीडियो (Nora Fatehi Dance Videos) उनके फैन्स द्वारा बेहद पसंद किए जाते हैं।

नोरा फतेही और सोफी चौधरी की तस्वीर (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) नोरा फतेही (Nora Fatehi) पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज (Dance Videos) को लेकर सुर्खियों में रहती है। नोरा के डांस वीडियो (Nora Fatehi Dance Videos) उनके फैन्स द्वारा बेहद पसंद किए जाते हैं। हालही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही के जबरजस्त डांस मूव्स (Dance Moves)  देखने को मिल रहे है। इस वीडियो में नोरा एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry) संग थिरकती नजर आ रही हैं। वीडियो में नोरा और सोफी ‘पेपेटा’ सॉन्ग पर जबरजस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को नोरा फतेही के एक इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है। नोरा फतेही और सोफी चौधरी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके है। इस वायरल वीडियो पर फैंस खूब लाइक्स और कमैंट्स की बौछार कर रहे है।

ये भी पढ़े: बॉलीवुड में नेपोटिज्म और डिसक्रिमिनेशन को लेकर अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का रिएक्शन सामने आया है

हलाकि ये पहली बार नहीं है जब नोरा का कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इतना पसंद किया जा रहा हो। इससे पहले भी नोरा के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके है। आएदिन नोरा के एक से बढ़कर एक डांस मूव्स वाले वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते है।

ये भी पढ़े: Sushant Singh Rajput Final Postmortem Report: सुशांत के फाइनल पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके शरीर…

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा हाल में ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर संग ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म में नजर आई थीं। हलाकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सकी थी।

नोरा रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं। नोरा फतेही हिंदी के अलावा मलयालम और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है जहां वह अपने फैंस के लिए नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: