ब्लू वेलवेट गाउन में Nora Fatehi ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, वायरल हुई तस्वीरें।

नोरा  फतेही (Nora Fatehi)   को  की डांस दीवाने जूनियर के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस तस्वीरों में वह रॉयल ब्लू वेलवेट गाउन में नजर आ रही है। इस आउटफिट में हसीना का कर्वी फिगर साफ दिख रहा है। इस ड्रेस का साइड स्लिट कट उनके लुक को और भी सेकसी बना रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi)  अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर भी सुर्खिया में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। फैंस उनके बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते है। एक बार फिर नोरा (Nora Fatehi) अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा मे आई हैं।

दरअसल, नोरा  फतेही (Nora Fatehi)   को  की डांस दीवाने जूनियर के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस तस्वीरों में वह रॉयल ब्लू वेलवेट गाउन में नजर आ रही है। इस आउटफिट में हसीना का कर्वी फिगर साफ दिख रहा है। इस ड्रेस का साइड स्लिट कट उनके लुक को और भी सेकसी बना रहा है।

इस लुक को कंपलीट करने के लिए नोरा  (Nora Fatehi) ने गले में स्टेटमेंट डायमंड नेकलेस, स्टड्स ईयररिंग्स और ब्रेसलेट्स पहना है और अपने हेयर लुक में उन्होंने हाई पोनीटेल कि है। नोरा फतेही  (Nora Fatehi)  की यह तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। फैंस उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं।

बता दें की नोरा  फतेही  (Nora Fatehi)  इन दिनों डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं. वह डांस दीवाने जूनियर को जज कर रही हैं. उनके साथ शो में नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी नजर आते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही जल्द ही पवन कल्याण के साथ फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं