Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, एक बार फिर ‘तिल’ पर फिदा हुए फैंस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. नोरा जब भी किसी इवेंट में शिरकत करने पहुंचती हैं तो सभी की नजरें उन्हीं पर टिक जाती हैं.

बॉलीवुड की बेस्ट डांसर में से एक नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. नोरा जब भी किसी इवेंट में शिरकत करने पहुंचती हैं तो सभी की नजरें उन्हीं पर टिक जाती हैं. इस बार नोरा ने अपना अब तक का सबसे बोल्ड अवतार दिखाया है. नोरा के इस वीडियो पर फैंस जमकर रियेक्ट कर रहे हैं. वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस बार लेमन कलर का डीप नेक गाउन पहना है. इस गाउन का नेक इतना डीप है कि सब कुछ नजर आ रहा है. फैंस नोरा के इतने बोल्ड लुक को देखकर रियेक्ट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. नोरा के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

नोरा फतेही का वायरल बोल्ड वीडियो

नोरा फतेही के इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में नोरा ‘तिल’ भी साफ़ नजर आ रहा है जिसे देख हर किसी का दिल पिघल जाए. अपने बोल्ड अंदाज से अलग पहचान बनाने वालीं नोरा ने इस ड्रेस में सारी हदें पार कर दी हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Shweta Tiwari: 41 की हुईं श्‍वेता तिवारी, खूबसूरती में बेटी पलक को देती हैं मात, ये है सीक्रेट

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नोरा फतेही जब भी कोई फोटोशूट शेयर करती हैं तो उस पर देखते ही देखते लाखों लाइक आ जाते हैं. बता दें कि नोरा फतेही इन दिनों 200 करोड़ सुकेश ठगी मामले को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. नोरा से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की और 50 से ज्यादा सवाल पूछे गए थे.

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.