Nora Fatehi: ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ में नोरा फतेही ने अपने डांस से उड़ाए लोगों के होश, बॉलीवुड का नाम किया रोशन

Nora Fatehi in FIFA:  लुसैल स्टेडियम में आयोजीत 'फीफा वर्ल्ड कप 2022' समारोह में अर्जेंटीना संग फ्रांस के फाइनल मुकाबले से पहले क्लोसिंग सेरमनी का प्रोग्राम रखा गया. इस दौरान नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस दिखा कर 'फीफा वर्ल्ड कप 2022' में से खूब रंग जमाया.

Nora Fatehi in FIFA

Nora Fatehi in FIFA: नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर में से एक हैं. हाल ही में ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ की क्लोसिंग सेरेमनी में हुए फुटबॉल के महासंग्राम में एक्ट्रेस ने बेहद जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दिया. नोरा फतेही का ये डांस परफॉर्मेंस वीडियो अब सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रहा है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में नोरा फतेही का  शानदार डांस परफॉर्मेंस

दरअसल, लुसैल स्टेडियम में आयोजीत ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’  (FIFA World Cup 2022) समारोह में अर्जेंटीना संग फ्रांस के फाइनल मुकाबले से पहले क्लोसिंग सेरमनी का प्रोग्राम रखा गया. इस दौरान नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस दिखा कर ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ में खूब रंग जमाया. इस वीडियो में नोरा फतेही ‘लाइट द स्काई’ एंथम पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस के साथ सिंगिंग करती नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Mrs. World 2022: 21 साल बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब हुआ भारत के नाम, सरगम कौशल के सिर पर सजा ताज!

नोरा फतेही का जबरदस्त लुक 

नोरा फतेही (Nora Fatehi Sexy Look) के लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. बेहतरीन डांस के साथ-साथ एक्ट्रेस का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज हर किसी को उनका दीवाना बना रहा है. अब सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के इस डांस के कई वीडियो किल्पस वायरल हो रहे हैं. फैंस नोरा के इस डांस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई एक्टर्स के करियर को लग सकता है झटका!

बॉलीवुड का किया नाम रोशन

बता दें, ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ (FIFA World Cup 2022) क्लोसिंग सेरमनी समारोह में नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance video) के साथ अमीरात पॉप स्टार बल्कीस, मोरक्कन सिंगर मलान और इराकी संगीतकार रेहमा रियाद ने भी खूब धमाल मचाया. इन  नामी हस्तियों से साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस दे कर नोरा फतेही ने बॉलीवुड का खूब नाम रोशन किया है.

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं