नोरा फतेही हैं प्रेगनेंट? डांस दीवाने जूनियर के सेट पर भड़की अभिनेत्री , किया बड़ा खुलासा!!

नोरा फतेही को उनके गजब के डांस मूव्स और हॉट अंदाज के लिए जाना जाता है। आज कल नोरा जज के रूप में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना रही हैं , वे टीवी के रिलेट शो डांस दीवाने जूनियर को जज कर रही हैं ।

  |     |     |     |   Updated 
नोरा फतेही हैं प्रेगनेंट? डांस दीवाने जूनियर के सेट पर भड़की अभिनेत्री , किया बड़ा खुलासा!!

नोरा फतेही को उनके गजब के डांस मूव्स और हॉट अंदाज के लिए जाना जाता है। आज कल नोरा जज के रूप में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना रही हैं , वे टीवी के रिलेट शो डांस दीवाने जूनियर को जज कर रही हैं । नोरा अक्सर अपने साथी जजेस नीतू कपूर , मर्जी पस्तोंजी और टेरेंस लुइस के साथ कुछ प्यारे मोमेंट्स को कैप्चर करती हुई नजर आती हैं , हाल ही में नोरा की प्रेगनेंसी की खबर इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही थी जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने बताया की आखिर सच्चाई क्या है!!

Nora Fatehi in a pink sequin saree paired with bright studded bralette is jaw-dropping : Bollywood News - Bollywood Hungama

क्या नोरा है प्रेगनेंट?

दरअसल नोरा सेट पर शूट कर रही थी , वही दूसरी ओर उनके साथी जज मर्जी पस्तोंजी को नोरा की प्रेगनेंसी के विषय में बात करते हुए सुना जा सकता है । इसके बाद से सेट पर सभी लोग यही बात करने लगे और इसकी वजह से नोरा को अपनी यह वीडियो बनाने पर मजबूर होना पड़ा ।

वीडियो में नोरा फतेही ने दी सफाई

वीडियो में मर्ज़ी कहते हैं ” तो हम प्रेगनेंसी की चीजों के बारे में बात करने में व्यस्त हैं ,और बीच में नोरा खुद को देखने में व्यस्त है। ” इस पर नोरा ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया , ” क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं ” । मर्जी ने फिर कहा , “वाह दुनिया को यह बताने के लिए धन्यवाद” , नोरा इसके बाद खूब जोर जोर से हंसने लगी।

https://www.instagram.com/reel/CfoPHM2hzAe/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर वायरल।हो रही इस वीडियो को देखकर लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं की शायद सभी लोग नीतू कपूर की बहु आलिया की प्रेगनेंसी के विषय में चर्चा कर रहे हैं । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने आने वाले बच्चे की खबर सभी के साथ साझा की है और ये दोनो ही मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply