नोरा फतेही का गाना ‘गर्मी’ ने तोड़ा दिलबर का रिकॉर्ड, खुश होकर नोरा ने कहा ये, वायरल हुआ पोस्ट, देखें वीडियो

स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D) स्टारर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गर्मी गाने में फिर से एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। गर्मी गाने में नोरा फतेही की सेंसुअल मूव्स को लोगों ने बेहद पसंद किया जा रहा है।

नोरा फतेही की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D) स्टारर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गर्मी गाने में फिर से एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। गर्मी गाने में नोरा फतेही की सेंसुअल मूव्स को लोगों ने बेहद पसंद किया जा रहा है। यह गाना 25 दिसंबर यानी क्रिसमस के दिन रिलीज़ हुआ था और 24 घंटे अंदर ही नोरा के सुपरहिट गाने ‘दिलबर’ (Dilbar) और ‘साकी साकी’ (Saki Saki) का रिकॉर्ड तोड़ चूका है।

इस गाने में नोरा फतेही और वरुण धवन डांस करते नज़र आ रहे हैं। गर्मी गाने को 24 घंटे के अंदर 30 मिलियन लोग देख चुके है।अब तक इस गाने को 4 मिलियन लोग देख चुके हैं और इस बात से नोरा काफी एक्साइटेड हैं।

नोरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रही है कि “गर्मी ने दिलबर का रेकॉर्ड तोड़ दिया है। गर्मी को यूट्यूब पर 24 घंटे में 30 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वरुण धवन, नेहा कक्कड़ को बधाइयां दे रही हैं।” आगे कहती हैं- “इस रिस्पॉन्स से वह बहुत खुश हैं और अगले प्रॉजेक्ट्स में बेहतर करने का प्रेशर बढ़ गया है।”

नोरा फ़तेही ने गर्मी गाना लांच के दिन लाल ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। आपको बात दे, गर्मी गाना लांच से पहले रिलीज़ हो चूका था। इस गाने में नोरा के डांस को लोगों ने बेहद पसंद किया है इसलिए नोरा जहां भी फिल्म प्रमोशन के लिए जा रही हैं, फैंस उन पर बेशुमार प्यार लूटा रहे हैं।

इस वीडियो में वरुण ने कमेंट में लिखा है कि – नोरा चर्च जरूर जाना। आगे रेमो डिसूज़ा लिख हैं- “वो भी अकेले।” वो इसलिए क्योंकि कुछ दिन पहले जब नोरा वरुण धवन और फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा के साथ फिल्म के प्रोमोशन के सिलसिले में ही क्रिसमस के मौके पर मुंबई के एक चर्च में पहुंची थीं। नोरा और वरुण यह जानते थे कि फैंस अगर उन्हें पहचानेंगे तो भीड़ बढ़ेगी तो वे लोग चेहरे पर मास्क लगा कर पहुंचे थे।

लेकिन अचानक ही जब फैंस को पता चला कि नोरा और वरुण चर्च आये हैं तो वह नोरा की एक झलक पाने के लिए बेक़रार हो गए और फिर वहां उन्होंने काफी भीड़ लगा दी, सभी नोरा से मिलना और फोटो खिंचवाना चाह रहे थे। वरुण ने इस बात का पूरा ख्याल रखा और नोरा को किसी तरह से भीड़ से निकाला और वहीं खड़े एक स्कूटर पर बैठकर वरुण और नोरा फैंस के बीच से निकल गए।

यहाँ देखे गर्मी गाना