वरुण धवन के साथ डांस-रोमांस करेंगी दिलबर गर्ल नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर को हो सकती है जलन

दोस्तों नोरा फतेही के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। वरुण धवन के साथ नोरा फतेही एबीसीडी 3 में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखने वाली हैं। इस फिल्म में नोरा फतेही अपनी डांस का जलवा बिखेरते नजर आएंगी।

नोरा फतेही की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग दिलबर आज भी नया का नया लगता है। इस गाने को कितनी बार भी देखो जी ही नहीं भरता। नोरा फतेही का डांस लाजवाब था। सत्यमेव जयते फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई ही, दिलबर सॉन्ग उससे भी ज्यादा हिट हुआ। मजे की बात तो ये है कि नोरा फतेही के पास काम की लाइन लग गई है। जी हां, कनेडियन-मोरक्कन ओरिजिन की एक्ट्रेस नोरा ने अपनी लाइफ में कभी नहीं सोचा होगा कि इतनी जल्दी बॉलीवुड की बड़ी फ़िल्में उनकी झोली में आ जाएंगी।

दोस्तों नोरा फतेही के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। वरुण धवन के साथ नोरा फतेही एबीसीडी 3 में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखने वाली हैं। इस फिल्म में नोरा फतेही अपनी डांस का जलवा बिखेरते नजर आएंगी। गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर इस फिल्म में लीड भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री के पास सलमान खान की फिल्म भारत, जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस पहले से ही है।

नोरा फतेही ने टी सीरीज की कई वेब सीरीज, वीडियो, और फिल्मों में आइटम सॉन्ग साइन किए हैं। लगातार मिल रही उलब्धि पर नोरा फतेही ने कहा, ‘ये मेरे करियर का बहुत एक्साइटिंग दौर है। लोग मेरे टैलेंट को नोटिस कर रहे हैं। मैं इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन लोगों के साथ काम कर रही हूं और इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग मुझे पहचान रहे हैं। ‘दिलबर’ गाना मेरे करियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ है।’

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए नोरा फतेही कहती हैं ‘ भूषण कुमार और उनकी कंपनी की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे टैलेंट में यकीन किया। उन्होंने मुझे जो मौका दिया है मैं उसका पूरा फायदा उठाते हुए पूरी लगन से काम करूंगी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करूंगी।’

देखिए नोरा फतेही की तस्वीरें

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।