Ek Villain-2 में आदित्य रॉय कपूर की लीड दिशा पटानी नहीं बल्कि ये अभिनेत्री निभायेंगी अहम् किरदार, पढ़ें रिपोर्ट

2014 में आई फिल्म 'एक विलन' (Ek Villain) का सीक्वल बनने जा रहा हैं। एक विलन के सीक्वल में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और जॉन अब्राहम (John Abraham) लीड रोल में नजर आने वाले है और उनके साथ फीमेल लीड रोल में दिशा पटानी (Disha Patani) नजर आने वाली थी लेकिन...

आदित्य रॉय कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

2014 में आई फिल्म ‘एक विलन’ (Ek Villain) का सीक्वल बनने जा रहा हैं। एक विलन के सीक्वल में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और जॉन अब्राहम (John Abraham) लीड रोल में नजर आने वाले है और उनके साथ फीमेल लीड रोल में दिशा पटानी (Disha Patani) नजर आने वाली थी लेकिन अभी मिली खबर के मुताबिक दिशा पटानी की जगह अब तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने ले लिया है। आदित्य और तारा पहले भी मोहित सूरी की फिल्म मरजावां (Marjaavaan) में अहम् किरदार में नजर आये थे।

मुंबई मिरर रिपोर्ट के मुताबिक, ‘तारा इस फिल्म में एक सिंगर का किरदार निभाते नजर आयेंगी। मोहित सूरी ने तारा को इसलिए चुना हैं क्योंकि वह संगीत पहले से जानती है। फिल्ममेकर ने यह भी कहा कि वह तारा को लेकर बहुत खुश है। रिपोर्ट के अनुसार, एक विलन 2 में आप आदित्य और जॉन अब्राहम को आमने सामने देखेंगे।

ये भी पढ़ें: आदित्य रॉय कपूर दिशा पटानी को मुंबई में ले गए लंच डेट पर, आखिर क्या है माजरा? देखें तस्वीरें

मोहित ने आगे कहा- ‘अगर आपको संगीत सीखना हैं पूरी ज़िन्दगी सीखना पड़ता है लकिन मेरे लिए खुसी बात यह हैं कि तारा ने इसकी ट्रैनिंग ले रखी है। फिल्ममेकर को और क्या चाहिए। नई अदाकारा और नया आवाज़ मेरे किरदार के लिए एक दम सूटेबल है। और यहीं मेरे किरदार के लिए चाहिए था।”

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग 2020 के मध्य साल में शुरू हो जाएगी और यह फिल्म 8 जनवरी, 2021 में रिलीज़ होगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

View Comments (1)

  • Kya galat khabar hai ye. Tara sutaria ne disha ki jagah nahi li hai. Balki dono is film me nazar ayengi