सारा अली खान का कार्तिक आर्यन पर नहीं बल्कि इस इंडियन क्रिकेटर पर आया दिल, वर्ल्ड कप में मचा रहा है धमाल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के अफेयर के किस्से पूरे बी-टाउन में चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों के साथ में होने की बात की जा रही है लेकिन इस बीच सारा अली खान ने चुप्पी तोड़ते हुए इंडियन टीम के एक क्रिकेटर पर अपना सबसे बड़ा क्रश बताया है।

इस भारतीय खिलाड़ी की सबसे बड़ी फैन सारा अली खान (फोटो-इंस्टाग्राम)

जैसा की हम सभी जानते हैं की इंडियन क्रिकेटर्स (Indian Cricket Team) और बॉलीवुड का बहुत पुराना नाता रहा हैं। कई बार विरोधी टीम से जीत दर्ज करने के बाद भी भारतीय खिलाड़ी उसी रणभूमि पर अपना दिल हार जाते है। जी हां, क्रिकेट और सिनेमा यकीनन हमारे देश में सबसे ग्लैमरस पेशे हैं और ऐसे में जब ये साथ आते हैं तो बात ही कुछ और होती है। जिसका ताजा उदाहरण विराट-अनुष्का (Virushka) की जोड़ी और युवराज-हेजेल कीच।

हाल ही में ऐसी कुछ खबरें सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इंडियन टीम के एक क्रिकेटर को लेकर सामने आ रही हैं। जी हां सैफ अली खान की लाड़ली सारा ने हाल ही में सारा ने खुद को भारतीय टीम के एक खिलाड़ी का सबसे बड़ा फैन बताया है। जी हां सारा अली खान का क्रश कार्तिक आर्यन या सुशांत सिंह राजपूत नहीं बल्कि इंडियन टीम के सुपर फ़ास्ट बैट्समैन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हैं।

अफवाहों के चलते सारा अली खान के अनुसार वो ऋषभ पंत की सबसे बड़ी फैन है। हालांकि सारा अली खान और ऋषभ पंत एक साथ कई बार स्पॉट हुए लेकिन दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हुए सभी अटकलों को खरिज कर दिया। फिलहाल ये तो देखने वाली बात होगी की दोनों केवल अच्छे दोस्त ही हैं या उससे अधिक।

आपको बता दें की सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी किसी न किसी तस्वींर के चलते सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों की हाल ही में हिमाचल की खूबसूरत वादियों में लुफ्त उठाते हुए कुछ तस्वींर सामने आई हैं। जिसके बाद दोनों की अफेयर की खबरों को सच माने जाने लगा। खैर, ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बिता रहे हैं।

यहां देखिए सारा अली खान का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन शिमला की वादियों में एक-दूसरे के यूं आ रहे हैं नजदीक, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।